लाइव टीवी

शूटिंग करते हुए सेट पर जख्मी हो गए थे अमिताभ बच्चन, इस हालत में भी ऋषि कपूर की शादी में हुए थे शामिल

Updated May 07, 2020 | 21:14 IST

Amitabh Bachchan on Rishi Kapoor Marriage: ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले अमिताभ बच्चन ने किया था ये खुलासा, बताया था, 'सेट पर जख्मी होने के बाद हाथ पर बैंडेज बांधकर हुए थे ऋषि कपूर की शादी में शामिल।'

Loading ...
Amitabh Bachchan attended Rishi Kapoor wedding with a badaged hand
मुख्य बातें
  • ऋषि कपूर की शादी के समय सेट पर जख्मी हो गए थे अमिताभ बच्चन
  • हाथ में बैंडेज बांधकर ऋषि कपूर की शादी में पहुंचे थे अमिताभ
  • मालूम हो कि ऋषि कपूर और नीतू ने साल 1980 में शादी की थी

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन उन एक्टर्स में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर खुद से जुड़े पुराने किस्सों के बारे में भी बताते रहते हैं। इसके साथ ही वो ब्लॉग भी लिखते हैं। हाल ही में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर के निधन हो गया और उससे एक दिन पहले ही अमिताभ ने 37 साल पहले रिलीज हुई अपनी फिल्म महान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था। 

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म महान की शूटिंग के समय घायल हो गए थे। उन्हें एक रस्सी से उतरने का सीन फिल्माना था और इसी दौरान उन्हें बुरी चोट लग गई और तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनके हाथ में टांके लगाए गए और बैंडेज लगा दिया गया। अमिताभ को चोट लगी थी लेकिन इसके तुरंत बाद वो ऋषि कपूर और नीतू की शादी में शामिल होने के लिए चेन्नई मुंबई रवाना हो गए थे। अमिताभ ने ऋषि की शादी की अपनी फोटो भी शेयर की थी। ऋषि कपूर की शादी के अगले दिन वो फिल्म की शूटिंग करने के लिए चेन्नई लौट आए थे। 

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर ने ना केवल कई फिल्मों में साथ काम किया था बल्कि दोनों अच्छे दोस्त भी थे। दोनों ने साथ में अमर अकबर एंथनी, अजूबा, नसीब, 102 नॉटआउट जैसी फिल्मों काम किया। हाल ही में ऋषि कपूर का निधन हो गया जिसकी जानकारी अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी थी और अपना दुख जाहिर किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा था- मैं खत्म हो गया। 

मालूम हो कि ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर हुआ था जिसके बाद इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे, जहा करीब एक साल तक उनका इलाज चला इलाज के बाद ठीक होकर वो पिछले साल सितंबर में देश लौट आए और लौटने के कुछ समय बाद ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी। इस दौरान खराब तबीयत के चलते वो दो बार अस्पताल में भी भर्ती हुए। अब 29 अप्रैल को ऋषि कपूर की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जिसके बाद उनके बड़े भाई रणधीर ने यह जानकारी दी थी कि उन्हें फिर से कैंसर हो गया है। इससे ऋषि कपूर की हालत बिगड़ गई और 30 अप्रैल की सुबह उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।