लाइव टीवी

कभी सलमान खान की दीवानी थीं एक्ट्रेस असिन, कमरे में लगा रखे थे पोस्टर

Updated Mar 21, 2021 | 10:02 IST

एक्ट्रेस असिन पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। असिन ने भले ही डेब्यू आमिर खान के अपोजिट किया पर एक वक्त सुपरस्टार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थीं। दोनों ने फिल्म रेडी में साथ काम किया है।

Loading ...
Asin, Salman Khan
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन कई साल से फिल्मों से दूर हैं।
  • असिन सलमान खान की बहुत बड़ी फैन रह चुकी हैं।
  • असिन के कमरे में सलमान खान के पोस्टर लगे रहते थे।

मुंबई. गजनी, हाउसफुल 2, रेडी जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस असिन पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं। असिन ने भले ही डेब्यू आमिर खान के अपोजिट किया पर एक वक्त सुपरस्टार सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थीं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक असिन ने अपने कमरे में सलमान खान के पोस्टर लगा रखे थे। जब उन्हें सलमान खान के साथ फिल्म लंदन ड्रीम्स का ऑफर आया तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ। 

असिन  ने बिना देर किए रोल को हां कह दिया। फिल्म में सलमान खान के अलावा अजय देवगन भी थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान असिन की सलमान से अच्छी दोस्ती हो गई थी। 

रेडी फिल्म में साथ किया काम 
लंदन ड्रीम्स के बाद सलमान खान और असिन की जोड़ी फिल्म रेडी में एक बार फिर बनी। ये एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 

असिन ने फिल्म गजनी से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उन्होंने आमिर खान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था। ये 100 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने वाली पहली फिल्म थी। 

2016 में की शादी 
असिन ने साल 2016 में माइक्रोमैक्स कंपनी के सीईओ राहुल शर्मा से शादी की थी। दोनों की मुलाकात अक्षय कुमार ने कराई। अक्षय और असिन फिल्म खिलाड़ी 786 और हाउसफुल 2 में काम कर चुकी हैं। 

असिन और अक्षय कुमार अपनी फिल्म हाउसफुल-2 के प्रमोशन के लिए विदेश जा रहे थे। जिस प्राइवेट प्लेन में वह सफर कर रहे थे वो राहुल शर्मा का ही था। साल 2017 में असिन ने बेटी अरिन को जन्म दिया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।