लाइव टीवी

Bollywood Throwback: जब दरी पर सोते थे ऋतिक रोशन, पिता के पास नहीं थे किराया देने के पैसे

Updated Apr 05, 2020 | 09:48 IST

Hrithik Roshan Throwback: ऋतिक रोशन ने पिछले साल अपने करियर की पहली 300 करोड़ी फिल्म दी थी। ऋतिक आज बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर हैं। हालांकि, एक वक्त ऐसा था जब उन्हें पैसों की तंगी से गुजरना पड़ा था।

Loading ...
Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर हैं।
  • एक वक्त ऐसा भी था जब उन्हें बेहद तकलीफों से गुजरना पड़ा था।
  • ऋतिक ने बताया था कि उन्हें दरी बिछाकर सोना पड़ता था।

मुंबई. ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा। ऋतिक ने लगभग दो साल बाद फिल्म सुपर 30 से वापसी की थी। इसके अलावा वह फिल्म वॉर में नजर आए थे। वॉर ने जहां 300 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं, सुपर 30 ने भी 130 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी। क्या आपको पता है कि ऋतिक रोशन को एक दौर में काफी गरीबी से गुजरना पड़ा था। 

साल 2006 में ऋतिक रोशन अपनी वाइफ सुजैन खान के साथ सिमी गरेवाल के शो में पहुंचे थे। इस शो में उन्होंने बचपन के संघर्ष के बारे में बताया था। बकौल ऋतिक-' मैं नौ साल का था, मेरा परिवार आर्थिक तंगी से गुजर रहा था।'

ऋतिक रोशन ने बताया था कि उनके पिता राकेश रोशन के पास किराया भरने के भी पैसे नहीं थे। ऐसे में उनकी मम्मी पिंकी रोशन उन्हें और उनकी बहन को लेकर अपने पिता के घर चली गई थीं। वहीं, राकेश रोशन अपनी मम्मी के पास रहने के लिए चले गए थे।    

दरी बिछाकर सोते थे ऋतिक रोशन 

ऋतिक ने बताया कि 'हम इसके बाद एक दूसरे घर पर शिफ्ट हो गए थे, जिसमें केवल फर्श और दीवारें थीं। हम लोग गद्दे और दरी बिछाकर सोया करते थे।' वहीं, सुजैन ने कहा कि- 'जब ऋतिक के साथ ये हो रहा था, उस वक्त मैं अपनी मम्मी को घर को सजाते हुए देख रही थीं।'   

सुजैन खान ने इस इंटरव्य में कहा कि- 'मैं हमेशा से एक खुशमिजाज थीं। मेरी जिंदगी बहुत ही आरामदायक थीं। इसके बाद ऋतिक रोशन ने कहा- सुजैन खान की कॉन्फिडेंट पर्सनेलिटी के जरिए वह सभी टेंशन से दूर हो गए। वह उनकी लाइफ में एक नई रोशनी लेकर आई हैं।' 

लॉकडाउन में फिर आए साथ 

लॉकडाउन में ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक साथ आ गए हैं। लॉकडाउन लागू होने के तुरंत बाद सुजैन खान बपने बच्‍चों को लेकर ऋतिक रोशन के घर पहुंच गई थीं। ऋतिक रोशन ने सुजैन की तारीफ में एक पोस्‍ट भी सोशल मीडिया पर साझा की थी।


ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने सन 2000 में लव मैरिज की थी लेकिन आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों में किसी ने भी दूसरी शादी का प्‍लान नहीं बनाया और तलाक के 6 साल बाद भी दोनों साथ वक्‍त गुजारते थे देखे जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।