लाइव टीवी

जब 7 साल तक एक दूसरे से नाराज रहे थे आमिर खान और जूही चावला, नहीं भुला पाए इश्‍क के सेट पर हुई वो बात

Updated Jun 24, 2021 | 13:15 IST

Bollywood Throwback Aamir Khan and Juhi Chawla: 22 साल पहले फ‍िल्‍म इश्‍क के सेट पर आमिर खान ने जूही चावला के साथ एक भद्दा मजाक किया था।

Loading ...
Aamir Khan and Juhi Chawla
मुख्य बातें
  • 22 साल पहले आमिर खान और दिलकश अदाकारा जूही चावला की एक फ‍िल्‍म आई थी 'इश्‍क'
  • आमिर खान और जूही चावला ने इस फ‍िल्‍म के बाद कभी साथ काम नहीं किया

Bollywood Throwback Aamir Khan and Juhi Chawla: अदाकारा जूही चावला और एक्‍टर आमिर खान ने साथ में 'कयामत से कयामत तक', 'लव लव लव', 'हम हैं राही प्यार के', 'तुम मेरे हो' 'इश्क' जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि जूही अब स्‍क्रीन पर कम नजर आती हैं, वहीं आमिर खान लगातार दर्शकों के बीच बने हुए हैं। 22 साल पहले बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान और दिलकश अदाकारा जूही चावला की एक फ‍िल्‍म आई थी, जिसका नाम था 'इश्‍क'। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन और काजोल भी प्रमुख भूमिकाओं में थे।

सुपरहिट जोड़ी माने जाने वाले आमिर खान और जूही चावला ने इस फ‍िल्‍म के बाद कभी साथ काम नहीं किया। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद से लंबे समय तक आमिर खान और जूही चावला ने बात तक नहीं की। बॉलीवुड की दुनिया में ऐसे तमाम किस्‍से हैं जब दो स‍ितारों के बीच सेट पर अनबन हुई और उसके बाद लंबे समय तक उनके बीच नाराजगी रही। यह किस्‍से वाकई दिलचस्‍प हैं और कई बार फैंस को हैरान भी करते हैं। ऐसा ही एक वाकया है आमिर खान और जूही चावला से जुड़ा। 

जूही के हाथ पर आमिर ने थूक दिया था

इस फ‍िल्‍म के सेट पर शूटिंग के बीच आमिर खान ने जूही से कहा कि वह ज्‍योतिष जानते हैं और इसके बाद वह जूही चावला का हाथ देखने लगे। इसके बाद जूही चावला ने आमिर खान की तरफ हाथ बढ़ाया तो आमिर ने उनके हाथ पर पर थूक दिया था। आमिर खान की इस हरकत से जूही चावला बेहद नाराज हो गई थी। इसके बाद मामला खराब हो गया। शूटिंग के लिए जूही के ना आने पर अजय और आमिर उनके घर गए और आमिर ने उनसे माफी मांगी। हालांकि जूही के इस तरह शूटिंग पर ना आने से आमिर हैरान रह थे और इस बात से नाराज भी हुए। 

छह-सात साल तक जूही ने नहीं की आमिर से बात

आमिर ने जूही को कहा कि तुम मुझसे लड़ सकती हो लेकिन इस तरह शूटिंग पर आना नहीं छोड़ सकतीं। आमिर जूही से इतने नाराज हो गए कि वो उनसे बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं। इसके बाद दोनों ने बाकी फ‍िल्‍म की शूटिंग बिना बात किए की थी। इश्क फ‍िल्‍म की रिलीज के छह सात साल बाद जूही ने आमिर से बात की थी। उन्‍होंने आमिर को फोन कर उनके और रीना के तलाक लेने पर बात की थी। 

आमिर को Kiss करने से जूही चावला ने कर दिया था इंकार

आमिर खान ने फिल्म होली से डेब्यू किया था, लेकिन उन्हें फिल्म कयामत से कयामत तक से पहचान मिली थी। इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट जूही चावला लीड रोल में थीं। इस फिल्म के किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, जूही इसके लिए तैयार नहीं थीं। फिल्म कयामत से कयामत तक के एक गाने 'अकेले हैं तो क्या गम है' में जूही चावला और आमिर खान को गाल और माथे पर किस करना था। हालांकि, जूही चावला ने इससे साफ इंकार कर दिया था। जूही के मना करने पर डायरेक्टर ने शूटिंग 10 मिनट तक रोक दी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।