लाइव टीवी

क्या इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक से प्यार करने लगी थीं करीना कपूर? जानें क्या है इस वायरल खबर का सच

Updated Aug 25, 2022 | 11:14 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम एक्टर ऋतिक रोशन के साथ जुड़ चुका है। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया था जिसके बाद उनके लिंकअप की खबरें आने लगी थीं।

Loading ...
Kareena Kapoor with Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • शादीशुदा ऋतिक रोशन के साथ जुड़ा कथा करीना कपूर का नाम।
  • ऋतिक और करीना ने कई फिल्मों में किया था साथ काम।
  • जानें लिंक अप की खबरों पर दोनों एक्टर्स ने क्या कहा था।

बॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों की लव लाइफ गौसिप, हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती है। इसी तरह बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर का नाम भी कई बार उनके को-स्टार्स के साथ जोड़ा गया है। इसी तरह जब करीना का नाम अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जोड़ा गया था, पूरी इंडस्ट्री में उनकी प्रेम कहानी के चर्चे शुरू हो गए थे। कथित तौर पर उनके अफेयर की अफवाहें तब शुरू हुईं थीं, जब दोनों ने साल 2001 में फिल्म कभी खुशी कभी गम, यादें (2001) और मैं प्रेम की दिवानी हूं (2003) जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। हालांकि जैसे ही ये बात तेजी से फैलने लगी थी, दोनों कलाकारों ने इसे महज अफवाह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया था।

ऋतिक इस समय सुजैन खान से शादी कर चुके थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी कहा जाता है कि रोशन परिवार ने भी इस मामले में हस्तक्षेप किया था और करीना को ऋतिक से दूर रहने तक के लिए कह दिया था। कहा जाता है कि उस समय करीना ऋतिक के साथ रहने के लिए अपना एक्टिंग करियर तक छोड़ने के लिए तैयार थीं। 

Also Read: लाल सिंह चड्ढा की असफलता का आमिर खान की फिल्मों पर असर? अगली फिल्म 'मोगुल' का काम ठप

क्यों करीना के लिए बुरा लगा था ऋतिक को?

मीडिया से बातचीत के दौरान, ऋतिक ने उनके और करीना के अफेयर की खबरों पर हंसते हुए जवाब दिया था। उन्होंने कहा था, 'करीना के साथ फ्लिंग? ये खत्म हुआ है या क्या? वाकई में वो समय बहुत खराब था, शुक्र है कि उस वक्त मेरे दोस्तों, परिवार वालों और सुजैन ने मुझ पर इतना भरोसा किया था कि वे उन्होंने इस तरह की बात को सच नहीं माना। करीना और सुजैन के बीच दोस्ती का रिश्ता है, वो मेरी बहन को भी बहुत अच्छी तरह से जानती हैं। इन सब अफवाहों के बीच मुझे सिर्फ एक व्यक्ति के लिए बहुत बुरा महसूस हुआ था वो थीं करीना। मैं एक आदमी हूं और ये सारी बातों ने मुझे प्रभावित नहीं किया। हालांकि करीना ये जरूर कहती है कि उन्हें इन बातों से फर्क नहीं पड़ता और वो ठीक हैं। लेकिन मैं समझ सकता हूं कि उनके परिवार को उस वक्त कितना बुरा लगा होगा।'

जब करीना ने कहा थ- 'शादीशुदा आदमी में दिलचस्पी नहीं'

जब करीना से उनके और ऋतिक की लव लाइफ से जुड़ी बातों के बारे में पूछा गया था, तो करीना ने बहुत ही साधारण ढंग से बात को साझा किया। करीना ने कहा था, 'मेरे लिए, यह महज एक प्रोफेशनल प्रॉब्लम जैसी थी, जहां अक्सर इस तरह की अफवाहें फैलती रहती हैं। आज मेरा नाम ऋतिक के साथ जोड़ा गया है, कल किसी और के साथ जोड़ा जाएगा। जब तक मुझे मेरा सच पता है, सब कुछ ठीक है। अब प्लीज मुझे छोड़ दो, मुझे कभी भी किसी शादीशुदा आदमी में दिलचस्पी नहीं है और न ही कभी होगी। शादीशुदा आदमी मेरे करियर के लिए खतरा हो सकते हैं।' करीना ने कहा था कि वो कभी एक आदमी के लिए अपना करियर नहीं छोड़ेंगी। हालांकि साल 2012 में उन्होंने सैफ अली खान से शादी की थी, जिनका तलाक हो चुका था और उस समय वो दो बच्चों के पिता थे।

कैसी है दोनों की लाइफ

इन बीती बातों से परे आज ऋतिक और करीना दोनों ही अपनी अपनी जिंदगीयों में काफी खुश हैं। ऋतिक इन दिनों अभिनेत्री सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। उन्होंने साल 2014 में अपनी एक्स पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था। वहीं करीना, सैफ अली खान के साथ अपना खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रही हैं। साथ ही करीना अपने अभिनय करियर के साथ तैमूर और जेह अली खान की मां के किरदार को भी बखूबी निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।