लाइव टीवी

Bollywood Throwback: जब करीना कपूर ने किया था खुलासा, सारा अली खान के विदेश जाने से नहीं थीं खुश

Updated May 08, 2020 | 14:06 IST

Bollywood Throwback: सारा अली खान और करीना कपूर काफी अच्छे दोस्त हैं। करीना कपूर अक्सर रा अली खान की तारीफ करती हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सारा के विदेश जाने के बाद वह बेहद दुखी हो गई थीं। 

Loading ...
Sara Ali khan, Kareena Kapoor
मुख्य बातें
  • करीना सारा की सौतेली मां होने के साथ-साथ उनकी अच्छी दोस्त भी हैं।
  • करीना ने कहा था कि जब सारा उन्हें छोड़कर जा रही थीं तो उन्हें काफी बुरा लगा था। 
  • करीना ने सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह की भी तारीफ की थी।

मुंबई. सारा अली खान  और करीना कपूर  के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। करीना सारा की सौतेली मां होने के साथ-साथ उनकी अच्छी दोस्त भी हैं। करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सारा के विदेश जाने के बाद वह बेहद दुखी हो गई थीं। 

करीना कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में सारा और इब्राहिम की काफी तारीफ की थी। करीना ने सारा और इब्राहिम को अपना दोस्त बताया था यही नहीं, करीना ने ये भी कहा था कि जब सारा उन्हें छोड़कर जा रही थीं तो उन्हें काफी बुरा लगा था। 

बकौल करीना- 'सारा मेरे काफी करीब है। ऐसे में वह जब मुंबई छोड़कर जा रही थी तो मैं काफी दुखी हो गईं थीं।' सैफ अली खान की फैमिली पर करीना ने कहा था कि- 'हम सब लोग एक साथ खाते हैं। हम एक साथ मस्ती करते हैं। हम एक बड़ी ईरानी फैमिली हैं।'

अमृता सिंह के लिए कही थी ये बात 
करण जौहर के शो में करीना ने सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह की भी तारीफ की थी। करीना ने कहा कि वह शादी के बाद कभी भी अमृता सिंह से नहीं मिली हैं। हालांकि, करीना ने कहा कि मैं उनकी बहुत ज्यादा इज्जत करती हूं। 

करीना ने बताया कि कभी खुशी कभी गम के दौरान अमृता सिंह सारा को मुझसे मिलवाने के लिए लाती थी।  दरअसल सारा मेरी काफी बड़ी फैन थीं। करीना ने सैफ के दोनों बच्चों की परवरिश का क्रेडिट भी अमृता सिंह को दिया था।

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान अब वरुण धवन के अपोजिट फिल्म कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 1995 में आई फिल्म कुली नंबर वन का सीक्वल है। इसके अलावा सारा धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे में भी काम करेंगी। 


करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आमिर खान के अपोजिट फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा करीना करण जौहर की पीरियड फिल्म तख्त में भी काम कर रही हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।