लाइव टीवी

[Video] कमली-कमली गाने पर विक्की कौशल ने किया डांस, स्टेज पर शरमाते हुए छोड़ गईं कैटरीना कैफ

Updated Jun 28, 2021 | 10:14 IST

Katrina Kaif Vicky Kaushal Video: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल स्टेज पर हैं। कैटरीना कुछ ऐसा कहती हैं जिससे विक्की शरमा जाते हैं।

Loading ...
Katrina Kaif, Vicky Kaushal
मुख्य बातें
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों रिलेशनशिप में हैं।
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में कैटरीना विक्की को स्टेज पर शरमाते हुए छोड़कर चली जाती है।

मुंबई.विक्की कौशल और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने दोनों  के अफेयर होने की बात को कंफर्म किया था। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कैटरीना कैफ विक्की को स्टेज पर शर्माते हुए छोड़कर चली जाती हैं। 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो एक अवॉर्ड सेरेमनी का है। इसमें कार्तिक आर्यन, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल स्टेज पर हैं। विक्की कैटरीना के गाने कमली, कमली में डांस कर रहे हैं। विक्की कौशल  इसके बाद कैटरीना कैफ से अपनी फिल्म उरी का डायलॉग- Hows the Josh बोल रहे हैं। इस दौरान कैटरीना जोर से जवाब देती हैं- 'हाई सर'। इसके बाद विक्की कौशल स्टेज पर शरमा जाते हैं। 

सलमान खान के सामने किया प्रपोज
इसी अवॉर्ड फंक्शन का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विक्की कैटरीना को कहते हैं कि आप अच्छा सा विक्की कौशल देखकर शादी क्यों नहीं कर लेतीं?  कैटरीना शर्माते हुए हंसने लगती हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान भी हंसते हैं। तभी विक्की गाना गाकर कैटरीना से पूछते हैं, 'मुझसे शादी करोगी?' ये सुनकर सलमान खान अपने पास बैठी छोटी बहन अर्पिता खान के कंधे पर सिर रखकर आंखें बंद कर लेते हैं। कैटरीना जोर से हंसने लगती हैं। 

हर्षवर्धन कपूर  ने कंफर्म किया रिलेशनशिप
जूम टीवी से बातचीत में हर्षवर्धन कपूर से पूछा गया, ' इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है या फिर पीआर मूव। इस पर हर्ष ने जवाब दिया, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं और यह सच है।'

हर्षवर्धन कपूर ने ये भी कहा कि ये कहने के बाद उन्हें लगता है कि ऐसा कहना और करना उनको भारी पड़ सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था विक्की और कैटरीना हर्षवर्धन की इस हरकत से उनसे नाराज हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।