लाइव टीवी

जब बिना जींस ऊपर किए बाथरूम से बाहर आ गई थीं मलाइका अरोड़ा, ध्यान गया तो शर्म से छिपा लिया मुंह

Updated Jul 20, 2022 | 12:07 IST

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ एक बार ऐसा हुआ कि उन्‍हें अपनी पैंट ऊपर करना ध्‍यान नहीं रहा और वो बाहर आ गईं। मलाइका के लिए यह पल काफी शर्म वाला था। हालांकि कई बार मलाइका बिना पैंट के देखी जा चुकी हैं।

Loading ...
Malaika Arora forget to wear jeans Pant.jpg
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा का फैशन सेंस कमाल का है।
  • फैशन के चक्कर में कई बार मलाइका को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है।
  • मलाइका एक बार बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गई थीं। 

Actress Malaika Arora forget to wear jeans Pant : बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा का फैशन सेंस कमाल का है। वह जब भी बाहर जाती हैं तो अच्छी तरह से तैयार होती हैं। हजारों लोग मलाइका के फैशन को फॉलो करते हैं। फैशन के चक्कर में कई बार मलाइका को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है। यह घटना तक की है जब वे बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गई थीं। 

मलाइका उस घटना की चर्चा अपने इंस्टाग्राम पर की थी। मलाइका ने बताया है कि ये मूमेंट कितना शर्मनाक था। मलाइका अरोड़ा की इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी बीते कुछ दिनों से जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रही है। मलाइका अरोड़ा ने इंस्‍टा स्‍टोरी (Malaika Arora Instagram Story) के माध्‍यम से बताया कि कोरोना के दौरान वह एक रेस्टोरेंट के बाथरूम में गई और जब अपनी सीट पर आई तो उन्हें अहसास हुआ कि उन्होंने अपनी पेंट ऊपर नहीं चढ़ाई है। मलाइका ने बताया कि उन्‍हें कितनी शर्मिंदगी महसूस हुई।

Also Read: मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोलिंग का शिकार, करण जौहर के बर्थडे पार्टी में पहना इतना रिवीलिंग आउटफिट की हो गई किरकिरी

मलाइका किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। 48 साल की हो चुकीं मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद वह खुलकर अर्जुन संग अपने प्‍यार का इजहार करती दिखाई देती हैं। हाल ही दोनों अर्जुन कपूर का जन्मदिन मनाकर वापस लौटे हैं। 

बेटे के साथ पैंट नहीं पहनने पर हुईं ट्रोल

कुछ दिन पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने बेटे अरहान खान और बहन अमृता अरोड़ा के साथ ब्रंच के लिए रेस्टोरेंट में गई थीं। इस दौरान सभी की नजरें मलाइका अरोड़ा के आउटफिट्स (Malaika Arora outfits) पर गई। मलाइका अरोड़ा ने बिना पैंट के केवल ब्लू कलर की ओवर साइज स्ट्रिप्ड शर्ट पहनी हुई थी। एक यूजर ने मजाक बनाते हुए लिखा, 'इसको कोई पैंट पहना दो।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या ये लोग केवल शर्ट पहनकर ही निकलते हैं?' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।