लाइव टीवी

बिना पैंट ऊपर चढ़ाए बाथरूम से बाहर आईं मलाइका अरोड़ा, अहसास हुआ तो शर्म से हुई बुरी हालत

Updated Mar 04, 2022 | 10:07 IST

Malaika Arora without Pant: मलाइका अरोड़ा ने इंस्‍टा स्‍टोरी के माध्‍यम से बताया कि कैसे एक बार वह रेस्टोरेंट के बाथरूम से पैंट ऊपर बिना चढ़ाए बाहर आ गई थीं। मलाइका ने बताया है कि ये मूमेंट कितना शर्मनाक था।

Loading ...
malaika arora without Pants
मुख्य बातें
  • अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।
  • इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के स्‍क्रीनशॉट में मलाइका अरोड़ा ने एक घटना का जिक्र किया है।
  • मलाइका अरोड़ा ने बताया था कि एक बार वह पैंट ऊपर बिना चढ़ाए बाहर आ गई थीं।

When Malaika Arora came without Pant: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। अपने फैशन सेंस को लेकर लगातार उनकी बात हो रही है। वह जिम जाती हैं तो उनके लुक की बात होने लगती है। कहा जाए तो मलाइका आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। एक तरफ वह अर्जुन कपूर से रिलेशनशिप को लेकर लगातार खबरों में बनी ही रहती हैं, वहीं बीते कुछ दिनों से उनकी एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी वायरल हो रही है। इस इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के स्‍क्रीनशॉट में मलाइका अरोड़ा ने उस घटना का जिक्र किया है जब वे बिना जींस ऊपर चढ़ाए रेस्‍टोरेंट के बाथरूम से बाहर आ गई थीं। मलाइका ने बताया है कि ये मूमेंट कितना शर्मनाक था।

मलाइका अरोड़ा ने इस घटना का जिक्र कोरोना के संदर्भ में किया है। उनके साथ यह घटना कोरोना के दौरान हुई। मलाइका ने इंस्‍टा स्‍टोरी के माध्‍यम से बताया कि उस वक्‍त सब लोग कोरोना से डरे थे और फूंक फूंक कर कदम रख रहे थे। हम भी पागल हो चुके थे। मैं एक रेस्टोरेंट के बाथरूम में गई। वहां मैंने अपनी कोहनी से दरवाजा खोला। अपने पैर से टॉयलेट सीट उठाई। टिशु पेपर से पानी की टंकी चलाई और हाथ धोकर बाहर आई। जब मैं अपनी सीट पर आई तो मुझे अहसास हुआ कि मैंने अपनी पैंट ऊपर नहीं चढ़ाई है। मलाइका ने बताया कि उन्‍हें कितनी शर्मिंदगी महसूस हुई।

Also Read: कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा की ड्रेस ने दिया धोखा, 'ऊप्‍स मूमेंट' पर एक्ट्रेस की शर्म से हो गई हालत खराब

हाल ही में बिना पैंट के आईं नजर 

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका अरोड़ा ने अपने फैशन को एक लेवल और ऊपर उठा दिया है। मलाइका अरोड़ा का इस नए वीडियो में बोल्ड लुक यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है, क्योंकि ये एकदम से काफी नया है। मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा का एक स्पॉटेड वीडियो शेयर किया है। वीडियो में मलाइका बिल्डिंग से बाहर निकलकर आती देखी जा सकती हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ बेज कलर का हाफ स्वेटर पेयर किया है। इस लुक में मलाइका ने पैंट नहीं पहनी है। 

बता दें कि 48 साल की हो चुकीं मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अरबाज खान से तलाक के बाद वह खुलकर अर्जुन संग अपने प्‍यार का इजहार करती दिखाई देती हैं। फैंस को इंतजार है कि कब दोनों सितारे एक दूसरे से शादी करेंगे।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।