लाइव टीवी

जब आलिया भट्ट की मां से नफरत करती थीं पूजा भट्ट, पिता की दूसरी शादी पर जताई थी नाराजगी

Updated Sep 24, 2019 | 08:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब उनके पिता महेश भट्ट ने सोनी राजदान से दूसरी शादी की थी। तब वो सोनी राजदान से नफरत करने लगीं थीं और उनका नाम सुनने से ही भड़क जाती थीं।

Loading ...
Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt with Soni Razdan
मुख्य बातें
  • पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि अपने पिता महेश भट्ट की दूसरी शादी के बाद वो उनसे नफरत करने लगीं थीं
  • पूजा भट्ट महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान से भी नफरत करती थीं
  • पूजा ने बताया कि उनकी मां ने उन्हें फिर से पिता महेश भट्ट से प्यार करने में मदद की

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट लंबे अर्से बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। पूजा भट्ट साल 1991 में रिलीज हुई अपनी फिल्म सड़क के सीक्वल में दिखाई देंगी। इस फिल्म के जरिए वो एक बार फिर अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करने जा रही हैं। वहीं इस फिल्म में उनकी बहन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी दिखाई देंगी।

पूजा भट्ट ने साल 1986 में एक्ट्रेस सोनी राजदान से दूसरी शादी कर ली थी। पिता की दूसरी शादी के बाद पूजा भट्ट ने इंटरव्यू दिया था और इस दौरान बताया था कि अपने पिता के इस फैसले (दूसरी शादी) के बाद वो उनसे नफरत करने लगीं थीं लेकिन बाद में उन्होंने अपने पिता के फैसले को स्वीकार कर लिया और वापस उनसे प्यार करने लगीं। 

महेश भट्ट ने साल 1970 में लोरेन ब्राइट (Loraine Bright) से शादी की थी जिन्होंने बाद में अपना नाम बदलकर किरण कर लिया था। लेकिन करीब 20 साल बाद यह शादी टूट गई और साल 1990 में दोनों अलग हो गए। 

साल 2018 में पूजा भट्ट ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था, 'शुरुआत में मैंने अपने पिता से इस बात पर नाराजगी जताई थी कि उन्होंने दूसरी महिला के लिए मेरी मां को छोड़ दिया। मैं सोनी राजदान से नफरत करती थी कि उन्होंने हमारे पिता को हमसे छीन लिया। एक समय ऐसा भी था जब मैं उनका नाम सुनकर भड़क जाती थी।' 

इस इंटरव्यू में पूजा ने बताया कि बाद में उनकी मां लोरेन ने उन्हें प्रैक्टिकल होने और सोचने में मदद की। उनकी मां ने पूजा से कहा, 'तुम्हारे पिता बहुत अच्छे और समझदार इंसान हैं, हमारा रिश्ता नहीं चल पाया इसका यह मतलब नहीं है कि वो बुरे इंसान हो गए।' पूजा ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा कि वो किसी भी वजह से अपने पिता से नाराजगी ना जताएं और उनसे नफरत ना करें क्योंकि वो दिल के बहुत अच्छे हैं।

पूजा भट्ट अब पिता के साथ फिल्म सड़क 2 में काम कर रही हैं। यह साल 1991 में रिलीज हुई हिट फिल्म सड़क की सीक्वल होगी, जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्ट लीड रोल में थे। अब सड़क 2 संजय दत्त और पूजा भट्ट के अलावा आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।