लाइव टीवी

Bollywood Throwback: रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय से बोला था झूठ, एक्ट्रेस को कई साल बाद पता चली थी सच्चाई

Updated Jun 12, 2020 | 13:03 IST

When Ranbir Kapoor lied to Aishwarya Rai Bachchan: रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से झूठ बोला था। इसकी सच्चाई कई साल बाद एक्ट्रेस के सामने आई थी।

Loading ...
When Ranbir Kapoor lied to Aishwarya Rai Bachchan
मुख्य बातें
  • जब रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय बच्चन से बोला था झूठ
  • कई साल बाद ऐश के सामने आई थी रणबीर की ये सच्चाई
  • ऐश्वर्या ने कपिल शर्मा के शो में किया था खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने 13 साल पहले फिल्म सांवरिया से इंडस्ट्री में कदम रखा था। इसके बाद रणबीर ने कई फिल्मों में काम किया और अलग अलग तरह के रोल निभाकर खुद को साबित किया। 

रणबीर ने सालों पहले ऐश्वर्या से बोला था झूठ

साल 2016 में रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में काम किया। इस दौरान दोनों फिल्म के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। यहां कपिल ने स्क्रीन पर ऐश और रणबीर की पुरानी फोटो दिखाई जिसके बाद ऐश्वर्या ने मजेदार किस्सा सुनाया। इस फोटो को देखकर ऐश्वर्या ने बताया कि रणबीर ने 10वीं पास की और अपने नंबरों के बारे में उन्हें गलत जानकारी दी। ऐश्वर्या ने बताया कि 10वीं में रणबीर को 54.3% नंबर थे जबकि उन्होंने ऐश्वर्या को बताया कि उनके 65.4% मार्क्स हैं। ऐश ने बताया कि उन्हें फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की शूटिंग के समय सच्चाई का पता चला। 

रणबीर की दादी देना चाहती थी पार्टी

इस वीडियो में हंसते हुए ऐश्वर्या ने बताया कि रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर उस समय बहुत खुश थीं और रणबीर के रिजल्ट की पार्टी देना चाहती थीं। ऐश्वर्या ने कहा, 'इनकी दादी कृष्णा आंटी बहुत एक्साइटेड थीं। मुझे बहत बड़ा पार्टी देना है, डिनर देना है सबको और पूरी सेलिब्रेशन हो रही थी और हम दोनों हंस रहे थे साइड में सबको देखते हुए और ये कह रहा था कि इतने में ही इतना खुश हैं सब।' 

मालूम हो कि ऐश्वर्या और रणबीर कपूर ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में साथ काम किया था। फिल्म में उनके अलावा अनुष्का शर्मा भी थी, जिसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था। 

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में नजर आए थे। अब वो जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे, जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म शमशेरा में भी दिखेंगे। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन मणिरत्नम की फिल्म Ponniyin Selvan में और फिल्म गुलाब जामुन में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।