लाइव टीवी

जब Anushka Sharma से फ्लर्ट करते फैन पर भड़क गए थे Ranveer Singh- 'तुम्हारी नाक तोड़ दूंगा'!

Updated Oct 18, 2020 | 20:25 IST

कई रिपोर्ट्स के अनुसार, बैंड बाजा बारात के बाद बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा के साथ रिश्ते को लेकर गंभीर थे और साल 2011 में एक कार्यक्रम में गुस्से में एक चुलबुले फैन को डांट दिया था।

Loading ...
रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा

मुंबई: रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के 2010 में आई फिल्म बैंड बाजा बारात में एक साथ काम करने के बाद इस बात की चर्चा थी कि दोनों थोड़े समय के लिए रिश्ते में थे। बार-बार इनकार के बावजूद, अफवाहें फैलनी बंद नहीं हुईं और कई सालों तक तरह तरह की खबरें सामने आती रहीं। ऐसी कई खबरें हैं जिनमें दावा किया गया था कि रणवीर ने एक बार खुद अनुष्का को डेट कर रहे थे।

2011 में, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि रणवीर ने एक फिल्म की निजी स्क्रीनिंग में एक प्रशंसक को डांट दिया था क्योंकि वह अनुष्का पर क्रश होने की बात कह रहा था। फैन को अनुष्का के साथ फ्लर्ट करते देख, रणवीर कथित तौर पर भड़क गए और कहा कि अभिनेत्री उनकी प्रेमिका है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, एक सूत्र ने कहा, 'यह लड़का अनुष्का के पास गया और उसे बताया कि जब उसने रब ने बना दी जोड़ी देखी ...  तो उन पर उसे क्रश था। इस दौरान अनुष्का ने मजाक में पूछा कि क्या उसे अभी भी उन पर क्रश है।' 

लड़के ने झिझकते हुए स्वीकार किया कि हां वह अब भी एक्ट्रेस को पसंद करता है। हालांकि अनुष्का इस मजाकिया बातचीत का आनंद ले रही थी, लेकिन पास बैठे रणवीर को इस बात पर बहुत गुस्सा आ गया। उन्होंने लड़के से कहा, 'अपनी भाषा पर ध्यान दो। वह मेरी प्रेमिका है। मैं तुम्हारी नाक तोड़ दूंगा।'

हालांकि, जब इस खबर की पुष्टि के लिए रणवीर के मैनेजर से संपर्क किया गया, तो उन्होंने इस बात से इनकार किया। प्रशंसकों को वास्तव में कभी नहीं पता चला कि क्या यह सच था या सिर्फ अफवाहें और दावे थे। आज भी, दोनों कलाकार अपने रुख पर कायम हैं और कहते हैं कि वे सिर्फ दोस्त थे।

आज, लगभग एक दशक के बाद दोनों सितारे अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। अनुष्का भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी कर रही हैं जबकि रणवीर दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।