लाइव टीवी

पार्टी में लड़की के बॉयफ्रेंड ने सैफ अली खान को मारा था पंच, कैमरे के सामने अमृता सिंह से मांगी माफी

Updated Apr 19, 2020 | 17:11 IST

Saif Ali Khan Throwback: सैफ अली खान और अमृता सिंह एक वक्त बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल रहे हैं। हालांकि, सैफ खान को अपना प्यार साबित करने के लिए अमृता सिंह से माफी मांगनी पड़ी थी।

Loading ...
Saif Ali Khan And Amrita Singh
मुख्य बातें
  • अमृता सिंह और सैफ अली खान ने साल 1991 में शादी की थी।
  • सैफ अली खान को एक वक्त अमृता सिंह से कैमरे के आगे माफी मांगने पड़ी थी। 
  • साल 1994 में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी के बाद ये घटना हुई थी।

मुंबई. सैफ अली खान और अमृत सिंह को अलग हुए 18  साल हो गए हैं। हालांकि, दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। अमृता और सैफ ने साल 1991 में शादी की थी। हालांकि, एक वक्त ऐसा भी आया था जब शादी के बाद सैफ को अमृता से कैमरे के आगे माफी मांगने पड़ी थी। 

साल 1994 में सैफ अली खान और अक्षय कुमार की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी काफी बड़ी हिट रही थी। सैफ अली खान एक नाइट क्लब में फिल्म की सक्सेस पार्टी अटेड रहे थे। तभी एक फीमेल फैन ने उनके साथ डांस करने की रिक्वेस्ट की। 

सैफ अली खान ने उस लड़की के साथ डांस करने के लिए हां कह दी। हालांकि, तभी उस लड़की का बॉयफ्रेंड वहां पर आ गया। दोनों के बीच काफी तेज बहस हो गई। यही नहीं, उस लड़के ने सैफ को पंच भी मार दिया था।

इस वजह से मांगी माफी  
सैफ अली खान जानते थे कि उनकी इसमें कोई गलती नहीं हैं। हालांकि, वह अपनी वाइफ अमृता सिंह से बेहद प्यार करते थे। इस कारण उन्होंने कैमरे के आगे आकर उन्होंने माफी मांगी। ताकि वो साबित कर सकें कि उनकी गलती नहीं थी। 

इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने अमृता सिंह से वादा भी किया था कि वह आगे से इस तरह की कोई भी हरकत नहीं करेंगे। आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 2004 में तलाक ले लिया था। 

शादी से पहले लिखी थी चिट्ठी 
कॉफी विद करण में सैफ अली खान ने बताया था कि करीना से शादी के दिन उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेटर लिखा था। सैफ ने करण जौहर को बताया- इस लेटर में उन्होंने अमृता सिंह को उनको आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थी।   

सैफ ने इस शो में बताया कि लेटर को भेजने से पहले करीना ने उसे पढ़ा भी था। सैफ ने कहा कि करीना काफी सपोर्टिव थीं। सैफ कहते हैं कि ये लेटर अमृता सिंह को भेजने के लिए करीना ने ही उनसे कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।