लाइव टीवी

जब माता- पिता को याद कर भावुक हो गए थे शाहरुख खान, कहा था- अवॉर्ड शो के जरिए करता हूं उनसे बात

Updated Nov 27, 2020 | 13:56 IST

शाहरुख खान अक्सर अपने माता-पिता को याद करते हैं। शाहरुख ने एक बार कहा था कि वो अवॉर्ड शोज के जरिए बड़े और खुले स्टेज से अपने मां-बाप से बात कर पाते हैं।

Loading ...
Shah Rukh Khan
मुख्य बातें
  • जब शाहरुख खान ने कहा था- माता- पिता के लिए अवॉर्ड शो में जाता हूं
  • शाहरुख खान ने कहा था- मैं सितारों में अपने मां-बाप को देखता हूं
  • शाहरुख ने कहा था- बड़े स्टेज पर मुझे देख खुश होते होंगे पेरेंट्स

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान अपनी फैमिली को बहुत महत्व देते हैं। वो अक्सर अपने माता-पिता की बात हर बड़े स्टेज पर करते हैं। एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख ने कहा था कि वो किसी भी अवॉर्ड शो मे इसलिए नहीं जाते कि उन्हें वहां से पैसा चाहिए या फेम चाहिए। उन्होंने कहा मुझे इसकी जरूरत नहीं है।

शाहरुख ने कहा मैं यहां इसलिए आता हूं क्यूंकि मुझे लगता है कि मैं इस खुले स्टेज से अपने माता-पिता से बात कर पाऊंगा, वो जो आसमान में एक सितारा है वो मेरी मां है और जो दूसरा चमकता सितारा है वो मेरे पिता हैं। किंग खान ने बहुत ही भावुकता से यह बाते कहीं। उन्होंने कहा, मैं मुंबई इसलिए आया था क्योंकि यहां बहुत बड़ा स्टेज था। मेरे मां-बाप मेरी कामयाबी देखने से पहले ही इस दुनिया से रुख्सत हो गए, इसलिए मुझे लगता है कि मैं जब इतने बड़े स्टेज पर होता हूं तो मेरे पैरेंट्स मुझे यहां देख कर खुश होते होंगे। मैं अपने घर और बंद स्टूडियोज में से उन्हें शायद नहीं दिखता होऊंगा। इसलिए मैं इन खुले बड़े स्टेजों से उनसे बातचीत करने की कोशिश करता हूं।

आपको बता दें शाहरुख के पिता स्वर्गीय ताज मोहम्मद खान पेशावर पाकिस्तान से बंटवारे के बाद भारत आए थे। कैंसर से उनकी मृत्यु तब हुई जब शाहरुख महज 15 साल के थे। शाहरुख की मां लतीफ फातिमा खान ने भी 1990 में लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। शाहरुख खान ने एक बार कहा था कि वह अपने पिता की दोस्ती को बहुत मिस करते हैं। उन्होंने कहा मेरे पिता की दोस्ती सभी भावनाओं से ऊपर और मेरे लिए अनमोल थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।