लाइव टीवी

जब शर्लिन चोपड़ा ने जताई थी विद्या बालन संग रोमांस करने की इच्छा, Bigg Boss में कर चुकी हैं ऐसी 'डिमांड'

Updated Feb 11, 2021 | 08:40 IST

अपने बोल्ड अंदाज और बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली शर्लिन चोपड़ा का आज जन्मदिन है। जानें उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से।

Loading ...
Sherlyn Chopra
मुख्य बातें
  • बोल्ड अंदाज के लिए मशहूर एक्ट्रेस शर्लिमन चोपड़ा का जन्मदिन आज।
  • शर्लिन जता चुकी हैं विद्या बालन संग रोमांस की इच्छा।
  • बिग बॉस में नजर आईं शर्लिन ने शो में जताई की थी अजीब डिमांड।

अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का आज (11 फरवरी) जन्मदिन है। साल 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड पोज देने वाली पहली भारतीय हैं शर्लिन। शर्लिन कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जिसमें टाइम पास और रेड स्वास्तिक शामिल है। वो अपने काम से ज्यादा बोल्ड अंदाज और बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं।

शर्लिन चोपड़ा रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 3 में भी नजर आ चुकी हैं। शो का ऑफर मिलने पर एक्ट्रेस ने यह जिद की कि बिग बॉस के घर के बाथरूम में कैमरा लगाया जाए क्योंकि वो कैमरे के सामने नहाना चाहेंगी। हालांकि मेकर्स द्वारा एक्ट्रेस की इस डिमांड को नहीं माना गया, वो कुछ ही दिनों में घर से बाहर हो गई थीं। 

स्कूल में नहीं देखते थे लड़के

हैदराबाद में जन्मी और पली बढ़ी शर्लिन का कहना है कि 15 साल की उम्र तक वो काफी दब्बू किस्म की थीं। वो किताबों में खोई रहती थीं और मोटा चश्मा लगाती थीं। साथ ही उन्हें पार्टी और पिकनिक का भी शौक नहीं था। शर्लिन ने कहा था कि बाद में उन्होंने खुद को बदला और वो ग्लैमरस हो गईं। 

पैसों के लिए सेक्स

अपने विवादित और बोल्ड बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली शर्लिन ने उस समय हर किसी को हैरान कर दिया था जब उन्होंने ट्वीट किया कि उन्होंने पैसों के लिए लोगों के साथ सोना छोड़ दिया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बाद में बताया था, 'अपने मॉडलिंग के शुरुआती दिनों में मैंने खुद से बहुत बड़ी उम्र के मर्दों को डेट करना शुरू किया था जो महंगे गिफ्ट्स से मुझे खुश करते थे। बाद में मुझे एहसास हुआ कि मेरे रिश्ते में प्यार, इज्जत और केयर नहीं हैं।'

जताई थी विद्या बालन संग रोमांस करने की इच्छा

शर्लिन एक्ट्रेस विद्या बालन संग रोमांस करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि वो किस एक्टर के साथ लव- मेकिंग सीन करना पसंद करेंगी। इसपर उन्होंने विद्या बालन का नाम लेते हुए कहा, 'मैं विद्या बालन संग पैशनेट सीन देना पसंद करूंगी। मुझे वो बहुत पसंद हैं। अगर वो मुझे सुन रही हैं तो मैं उन्हें कहना चाहूंगी- विद्या मैं सिद्धार्थ (विद्या के पति) से बेहतर आपका ख्याल रख सकती हूं।'

मालूम हो कि शर्लिन यह कह चुकी हैं कि वो बायोसैक्सुअल हैं। शादी के बारे में उन्होंने कहा था कि जिस दिन उन्हें कोई ऐसा शख्स मिलेगा जो उन्हें समझे और वैसे ही स्वीकार करे जैसी वो हैं, तो वो उससे शादी कर लेंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।