लाइव टीवी

इस सिंगर के पास आया था माधुरी दीक्षित की शादी का प्रस्ताव, दुबली-पतली कहकर कर दिया था रिजेक्ट

Updated May 15, 2021 | 12:36 IST

माधुरी दीक्षित के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। एक वक्त कई बड़े सुपरस्टार माधुरी से शादी तक करना चाहते थे। एक वक्त माधुरी दीक्षित की शादी का रिश्ता सुरेश वाडेकर के पास आया था।

Loading ...
Madhuri Dixit, Suresh Wadekar
मुख्य बातें
  • माधुरी दीक्षित आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • माधुरी दीक्षित के घरवाले एक वक्त चाहते थे कि वह एक्टिंग छोड़ शादी कर लें।
  • माधुरी दीक्षित की शादी का रिश्ता सिंगर सुरेश वाडेकर के पास भी आया था।

मुंबई. 80 और 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपना बर्थडे मना रही हैं। माधुरी दीक्षित के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। एक वक्त कई बड़े सुपरस्टार माधुरी से शादी तक करना चाहते थे। लेकिन सिंगर सुरेश वाडेकर ने माधुरी दीक्षित की शादी का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक माधुरी दीक्षित का शादी का प्रस्ताव सिंगर सुरेश वाडेकर के पास आया था। सुरेश माधुरी दीक्षित से 12 साल बड़े थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी के पेरेंट्स यह कभी नहीं चाहते थे कि वे फिल्मों में करियर बनाएं। 

माधुरी के पेरेंट्स ने शादी के लिए लड़के की तलाश करनी शुरू कर दी। माधुरी का रिश्ता सुरेश वाडेकर के पास आया। हालांकि, सिंगर ने ये कहकर मना कर दिया था कि लड़की बहुत दुबली-पतली है।  

घरवालों की बढ़ गई चिंता
सुरेश वाडेकर द्वारा शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने के बाद माधुरी के पेरेंट्स की चिंता और बढ़ गई थी। उन्हें लगता था कि अगर माधुरी फिल्मों में ज्यादा काम कर लेंगी तो उनकी शादी में दिक्कतें आएंगी।

आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी। ये शादी एक अरेंज मैरिज थी। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। माधुरी के मुताबिक हमारी पहली मुलाकात उन्होंने मुझे एक आम लड़की की तरह ही ट्रीट किया। 

ऐसी थी पहली डेट
फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा- 'उन्हें एक्ट्रेस माधुरी नहीं, सिर्फ माधुरी से प्यार हुआ था। इसी खूबी पर मैं फिदा हो गई थी।' माधुरी और श्रीराम नेने काफी वक्त तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहे थे।'

 डॉक्टर नेने जहां अमेरिका में रहते थे। वहीं, माधुरी दीक्षित भारत में रहती थीं। पहली डेट में श्रीराम नेने उन्हें माउंटेन बाइकिंग पर ले गए थे। गाई के बाद श्रीराम घर पर माधुरी दीक्षित कि फिल्में लेकर आए और पहली बार उनकी फिल्में देखी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।