लाइव टीवी

जब सारा अली खान के कपड़े देख ट्रोलर ने कहा था- 'नवाब गरीब हो गए क्या', एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

Updated Aug 12, 2020 | 09:40 IST

सारा अली खान के कपड़ों को लेकर एक ट्रोलर ने कमेंट किया था 'नवाब गरीब हो गए'। एक्ट्रेस ने इसकी दिल जीतने वाला जवाब दिया था। जानें सारा ने कैसे ट्रोलर की बोलती बंद की थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • आज 25 साल की हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान
  • सारा अली खान ने साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा था
  • सारा के बर्थडे पर हम आपको बता रहे हैं उनसे जुड़ा एक मजेदार किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का आज (12 अगस्त) जन्मदिन है और वो 25 साल की हो गई हैं। सारा का जन्म 12 अगस्त 1995 को एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के घर हुआ था। सारा पटौदी के आखिरी नवाब मंसूर अली खान पटौदी व एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की पोती हैं।

सारा अली खान तब केवल 9 साल की थीं जब उनके पेरेंट्स का तलाक हो गया था और उनकी कस्टडी मां अमृता सिंह को मिल गई। सारा ने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस की पढ़ाई की।

2018 में बॉलीवुड में रखा कदम

सारा अली खान ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा जिसमें वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आईं। इस फिल्म के लिए सारा को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में नजर आईं। इसके बाद साल 2020 में वैलेंटाइंस डे के मौके पर उनकी फिल्म लव आज कल रिलीज हुई जिसमें उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे। 

ट्रोलर को दिया था जवाब

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स को ट्रोल किया जाता है। ट्रोलर उनकी तस्वीरों में कमेंट करते हैं जिसका कई बार उन्हें करारा जवाब भी मिलता है। जाहिर है सारा के साथ भी अक्सर ऐसा होता रहता है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में सारा अली खान से पूछा गया कि वो ट्रोलर्स को कैसे हैंडल करती हैं। एक यूजर ने उनकी शॉर्ट ड्रेस देखकर उसपर कमेंट किया 'नवाब गरीब हो गए क्या?' इसपर सारा ना तो भड़कीं ना ही नाराज हुईं बल्कि उन्होंने हंसते हुए कहा, 'हाहाहाहा! ये बहुत फनी है। नवाब गरीब हो गए क्या? ये मजेदार है।'

वर्कफ्रंट

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही वरुण धवन के अपोजिट फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। इसके अलावा वो अक्षय कुमार की फिल्म अतरंगी रे में भी दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।