लाइव टीवी

Throwback: इस वजह से दीपिका पादुकोण और युवराज सिंह का हुआ था ब्रेकअप, युवी ने खोला था राज

Updated Apr 11, 2020 | 16:46 IST

Deepika Padukone-Yuvraj Singh Breakup: दीपिका पादुकोण का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ चुका है। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला। ये थी इसकी वजह...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Deepika Padukone and Yuvraj Singh Breakup
मुख्य बातें
  • दीपिका पादुकोण से ब्रेकअप के बाद युवराज सिंह ने कही थी ये बात
  • दीपिका ने बताया था ब्रेकअप का कारण
  • युवराज के बाद दीपिका ने रणबीर कपूर को किया था डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज और क्रिकेटर्स की दोस्ती बहुत पुरानी है। कई बार नामी क्रिकेटर्स का नाम एक्ट्रेसेज से जुड़ चुका है। वहीं कुछ कपल्स तो शादी भी कर चुके हैं। हालांकि कईयों की प्यार को कोई मुकाम नहीं मिला और उनका रिश्ता खत्म हो गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर युवराज सिंह का रिश्ता भी जबरदस्त चर्चा में रहा था। हालांकि दोनों बाद में अलग हो गए और अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

दीपिका ने फिल्म ओम शांति ओम से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। उस वक्त दीपिका का नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ जुड़ा था। लेकिन कुछ ही दिनों में दीपिका और युवराज सिंह की डेटिंग की खबरें आने लगीं। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिन तक नहीं चल सका और दीपिका, रणबीर कपूर को डेट करने लगीं। 

दीपिका ने ये बताई थी वजह
एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया था कि युवराज उनके काम में दखलअंदाजी करते थे और इसी वजह से उनके रिश्ते में दरार आने लगी। वहीं इस बारे में युवराज भी खुलकर बात कर चुके हैं।

ब्रेकअप के बाद युवराज ने दीपिका को लेकर कही थी ये बात
युवराज ने एक पुराने इंटरव्यू में दीपिका के बारे में बात करते हुए टेलीग्राफ को बताया कि मैं साउथ अफ्रीका से वापस लौटा था और हम मुंबई में कॉमन दोस्तों के जरिए मिले थे। हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे और एक-दूसरे के बारे में और ज्यादा जानना चाहते थे। हमें साथ में इतना वक्त नहीं बिता पाए कि ये जान सके कि ये रिश्ता लंबे वक्त रहे या नहीं। जैसी चीजें आगे बढ़ीं, उन्होंने मूव ऑन कर लिया और मैंने भी फिर यही किया।

युवराज ने बिना नाम लिए दीपिका के रणबीर कपूर के साथ रिश्ते पर कहा था कि वे मेरे साथ थीं और अब उन्होंने किसी और शख्स के साथ मूवऑन कर लिया। मुझे लगता है कि ये पर्सनल चॉइस है। अगर कोई किसी रिश्ते से बाहर निकलना चाहता है तो दूसरा शख्स ज्यादा कुछ नहीं कर सकता है। मैं किसी को दोष नहीं दे रहा हूं, बस सच्चाई बता रहा हूं।

आपको बता दें कि दीपिका के अलावा युवराज, किम शर्मा को भी डेट कर चुके हैं। हालांकि आखिर में उनकी शादी एक्ट्रेस हेजल कीच से हुई। वहीं दीपिका ने साल 2018 में रणवीर सिंह से इटली में धूमधाम से शादी रचाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।