लाइव टीवी

Rashmika Mandana: अमिताभ-सिद्धार्थ के साथ बॉलीवुड में आ रही साउथ की ये अदाकारा, फैंस देखते हैं श्रीदेवी की झलक

Updated Apr 03, 2021 | 08:02 IST

Rashmika Mandana Filmography: टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्‍चन के साथ फ‍िल्‍म गुड बॉय में नजर आएंगी। कुछ समय पहने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर रेड डाली, तब वह चर्चा में रही थीं।

Loading ...
Rashmika Mandana
मुख्य बातें
  • टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं रश्मिका मंदाना
  • अमिताभ बच्‍चन के साथ फ‍िल्‍म गुड बॉय में नजर आएंगी

Rashmika Mandana profile and Filmography: टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन के साथ फ‍िल्‍म गुड बॉय में नजर आएंगी। एकता कपूर ने हाल ही में इस फ‍िल्‍म की घोषणा के साथ साथ रश्मिका मंदाना के लीड रोल में होने की जानकारी दी है। कुछ समय पहने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर रेड डाली, तब वह चर्चा में रही थीं। इनकम टैक्स अथॉरिटी इस बात की जांच करना चाहती थी कि एक्ट्रेस ने अपनी आय के मुताबिक टैक्स का भुगतान किया है या नहीं। रश्मिका कर्नाटक के विराजपेट में रहती हैं।

मालूम हो कि रश्मिका मंदाना साउथ की उभरती हुई एक्ट्रेस हैं। रश्मिका तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर रही हैं। हाल ही में महेश बाबू के साथ उनकी फिल्म Sarileru Neekevvaru रिलीज हुई। वो फिलहाल अपनी आने वाली रोमांटिक ड्रामा फिल्म Bheeshma में काम कर रही हैं, जिसमें एक्टर नितिन लीड रोल में नजर आएंगे और फिल्म के डायरेक्टर वेंकी कुदुमुला हैं। इसके अलावा रश्मिका अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म AA20 में भी दिखेंगी, जिसके डायरेक्टर सुकुमार हैं। फिल्म में सेथुपथी भी नजर आएंगे।

डियर कॉमरेड में आ चुकी हैं नजर

बता दें कि रश्मिका तेलुगु फिल्मों में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और वो बक्कियाराज कन्नन के डायरेक्शन में बनी फिल्म सुलतान में नजर आएंगी। रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म चलो से उन्होंने अपना तेलुगु डेब्यू किया था, जिसमें एक्टर नागा शौर्या थे। इसके अलावा वो फिल्म डियर कॉमरेड में विजय देवराकोंडा संग रोमांस करती दिखीं थीं, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

Mission Majnu में आएंगी नजर

बॉलीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा एक बार फ‍िर एंग्री यंगमैन के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी नई फ‍िल्‍म होगी मिशन मंजनू जिसमें साउथ की मशहूर अदकारा रश्मिका मंदाना संग उनकी जोड़ी बनने जा रही है। 24 साल की रश्मिका ने रोमकॉम फिल्म गीता गोविंदम में अभिनय किया, जो तेलुगु सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक लाभ कमाने वालों में से एक बन गई, जिसने उन्‍हें बहुत बड़ी पहचान दिलाई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।