लाइव टीवी

कभी थामा Janhvi Kapoor का हाथ तो कभी दिखा Sara Ali Khan के करीब, आखिर कौन है ये शख्स?

Updated Jun 17, 2021 | 08:36 IST

Orhan Awatramani: बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ इस शख्स की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और वह कई बार जान्हवी कपूर और सारा अली खान के करीब भी देखा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कौन हैं सारा और जान्हवी के करीब दिखने वाले ओरहान
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड की गर्लगैंग और एक्ट्रेस के बीच काफी मशहूर हैं ओरहान।
  • अक्सर सारा अली खान और जान्हवी कपूर के नजदीक आ चुके हैं नजर।
  • आइए जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस की इतने करीब नजर आने वाला ये शख्स कौन है?

मुंबई: बॉलीवुड में एक शख्स है जिसकी तस्वीरें अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ वायरल होती हैं और खासकर वह जान्हवी कपूर और सारा अली खान के नजदीक कई बार दिखा है। यह शख्स फिल्म इंडस्ट्री की गर्लगैंग के बीच काफी मशहूर बताया जाता है, नाम है- ओरहान अवात्रामणि। आज हम फैंस के लिए रहस्य बने इसी शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जो जान्हवी, सारा अली खान समेत तमाम अभिनेत्रियों के बेहद नजदीक नजर आ चुका है।

हाल ही में ओरहान उस समय चर्चा में आ गए जब जान्हवी कपूर ने समुद्र किनारे से बिकनी में अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं, इनमें वह ओरहान का हाथ पकड़कर बीच पर दौड़ती नजर आ रही हैं। नीचे आप इन तस्वीरों को देख सकते हैं।

जान्‍हवी ने तस्‍वीरों को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है, 'शायद हर धुंधले सूर्यास्त की आधी खूबसूरती यही है कि वह बस पल भर के लिए है।'

ओरहान अक्सर जाह्नवी और सारा के अलावा अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, सलमान की भांजी एलीजा अग्निहोत्री, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया, अन्नया पांडे और पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम के साथ भी नजर आते रहते हैं। यहां आप कुछ एक्ट्रेस के साथ उनकी पिक्स देख सकते हैं।
 

ओरहान बॉलीवुड में Orry के नाम से भी मशहूर हैं और सारा के अलावा पटौदी परिवार के अन्य सदस्यों से भी उनके अच्छे संबंध हैं। सारा के भाई और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ भी ओरहान की तस्वीरें वयारल हो चुकी हैं।

ओरहान अक्सर बॉलीवुड की पार्टियों में भी नजर आते रहते हैं और इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वह सारा और उनकी दोस्तों के बीच में बैठे हुए हैं।

यह जान्हवी कपूर की एक और पुरानी तस्वीर है जिसमें वह फाउंटेन के पास इस शख्स के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

सारा ्अली खान की ओरहान के साथ बहुत सारी तस्वीरें वायरल हुई हैं और जिनमें एक्ट्रेस को ओरहान के साथ घूमते हुए सेल्फी लेते हुए और अन्य पिक्स क्लिक करवाते हुए देखा जा सकता है।

बॉलीवुड की न्यू कमर यंग एक्ट्रेस के अलावा ओरहान कई बार कुछ सीनियर एक्ट्रेस के साथ भी नजर आ चुके हैं। इनमें करीना कपूर खान और तब्बू जैसे कई नाम शामिल हैं। नीचे उनके साथ ओरहान की तस्वीरों को आप देख सकते हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार ओरहान (Orhan Awatramani) एनिमेशन में अपना करियर बनाना चाहते हैं और इसके लिए ट्रेनिंग भी कर रहे हैं लेकिन एक्ट्रेस के फेवरिट और मिस्ट्री मैन कहलाने वाले इस शख्स के फैमिली बैकग्राउंड के बारे में ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं हैं।

TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार ओरहान कोई स्टार किड नहीं हैं, बल्कि वो एक एक्टिविस्ट रहे हैं। मुंबई के रहने वाला ओरहान ने सारा अली खान के साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की और इसी दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई। इन दिनों दोनों एक-दूसरे को अपना बेस्ट फ्रेंड बोलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।