लाइव टीवी

अक्षय कुमार और सोनू सूद को 'भारत रत्न' देने की मांग, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- दोनों ने देशहित में किया है काम

Updated Jun 29, 2020 | 19:44 IST

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सोनू सूद को भारत रत्न दिए जाने की मांग हो रही है। यूजर्स का कहना है कि दोनों ने देशहित में काम किया है।

Loading ...
अक्षय कुमार और सोनू सूद।
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का योगदान दिया था
  • सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की खूब मदद की थी
  • सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस 'भारत रत्‍न' दिए जाने की मांग कर रहे हैं

देश में कोरोना वायरस महामारी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस संकट की वजह से लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी पर काफी असर पड़ा है। महामारी के इस दौरे में जहां अन्य क्षेत्रों की हस्तियों नेबढ़चढ़कर  लोगों कीमदद की वहीं फिल्म जगत से भी कई सितारों आगे आए। अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपए का आर्थिक योगदान दिया था जबकि सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में मदद की। उन्होंने मजूदरों के लिए बसों के साथ-साथ खाने का भी इंतजाम किया। दोनों के इस कदम की खूब तारीफ हुई थी। सोशल मीडिया पर अब यूजर्स दोनों को देश का सर्वोच्‍च नागर‍िक सम्‍मान 'भारत रत्‍न' देने की मांग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और सोनू सूद के फैंस यह मांग कोरोना संकट में लोगों की मदद करने की वजह से कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि दोनों एक्टर ने सच्‍चे दिल से देशहित में काम किया है। दोनों एक्टर की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। एक ट्विटर यूजर ने तो दोनों के कामों की लिस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि अक्षय कुमार और सोनू सूद ने दिल से लोगों की मदद की। दोनों को 'भारत रत्न' मिलना चाहिए। दूसर यजूर ने लिखा कि दो लोग जिन्हें मैं बहुत ज्याद पसंद करता हूं, दोनों ही लाजवाब एक्टर हैं। ये 'भारत रत्न' पाने के हकदार हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि यह दोनों हीरो सच में भारत रत्न के लायक है।
 


इनके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय कुमार और सोनू सूद को 'भारत रत्न' देने की मांग की है। सोशल मीडिया पर दोनों एक्टर को लेकर किए जा रहे ये ट्वीट ट्रेंडिंग में बने हुए हैं। पिछले कुछ दिनों से ट्विटर यूजर 'भारत रत्न' की मांग काफी सक्रियता से उठा रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार सैनिकों के परिवार से लेकर देश में बाढ़ प्रभावितों तक की मदद करते रहे हैं।  वहीं, सोनू सूद ने प्रवासियों की मदद के अलावा मुंबई में अपने होटल्‍स के दरवाजे भी जरूरतमंदों के लिए खोल दिए। उन्होंने डॉक्‍टरों के लिए पीपीई किट भी दान की थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।