लाइव टीवी

क्या मिशन इंपॉसिबल में Tom Cruise के साथ दिखने वाले हैं बाहुबली एक्टर Prabhas? तेज हुई चर्चा

Updated May 26, 2021 | 13:35 IST

बाहुबली फिल्म के अभिनेता प्रभास के हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के साथ फिल्म मिशन इंपॉसिबल-7 में नजर आने की चर्चा है। इस बारे में एक रिपोर्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Loading ...
क्या मिशन इंबोसिबल में टॉम क्रूज के साथ दिखेंगे प्रभास
मुख्य बातें
  • हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज के साथ प्रभास के स्क्रीन शेयर करने की चर्चा।
  • ट्विटर पर अभिनेता के चयन को लेकर एक पोस्ट हो रहा है वायरल।
  • जासूसों की काल्पनिक कहानियों पर आधारित लोकप्रिय फ्रेंचाइजी है मिशन इंपॉसिबल।

क्या एक और भारतीय स्टार हॉलीवुड में दस्तक देने जा रहा है। ताजा चर्चा के अनुसार, साउथ सुपरस्टार प्रभास के टॉम क्रूज की आगामी एक्शन फ्लिक 'मिशन इम्पॉसिबल 7' में अभिनय करते नजर आ सकते हैं। एक वायरल पोस्ट में दावा किया गया है कि अभिनेता एक भूमिका निभाने के लिए फिल्म में हैं। हालांकि अभिनेता या 'MI-7' फिल्म फिल्म टीम की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने प्रभास को फिल्म के लिए चुनने की पुष्टि की है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि प्रभास 'मिशन इंपॉसिबल' टीम से तब मिले थे, जब वह अपनी आगामी पैन इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' के लिए इटली में शूटिंग कर रहे थे। मैकक्वेरी ने कथित तौर पर 'बाहुबली' अभिनेता को कहानी सुनाई और उन्होंने इसके लिए अपनी सहमति दे दी।

यहां आप ट्वीट के साथ अंग्रेजी में पोस्ट की गई जानकारी वाली तस्वीर देख सकते हैं।

अगर इन अफवाहों में वास्तव में सच्चाई है, तो प्रभास अंतरराष्ट्रीय सिनेमा में जाने वाले भारतीय सितारों की लंबी सूची में शामिल हो जाएंगे। पिछले साल के अंत में, साउथ सुपरस्टार धनुष क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग अभिनीत 'द ग्रे मैन' के कलाकारों में शामिल हुए थे। प्रियंका चोपड़ा कीनू रीव्स की 'मैट्रिक्स 4' में अभिनय के लिए पहले ही तैयार हैं, अली फज़ल भी 'डेथ ऑन द नाइल' के कलाकारों की टीम के साथ फिल्म में दिखाई देंगे।

बता दें कि मिशन इंपॉसिबल एक लोकप्रिय जासूसी एक्शन फिल्म फ्रेंचाइजी है जिसका सातवां पार्ट बनाया जा रहा है। इसमें टॉम क्रूज के अलावा साइमन पेग, एलेक बाल्डविन, वैनेसा किर्बी और रेबेका फर्ग्यूसन भी होंगे। फिल्म के अब तक के सभी पार्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किए गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।