लाइव टीवी

फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी पर खतरे की घंटी! मेहनत का पैसा ना देने पर कर्मियों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे 

Updated May 26, 2022 | 22:13 IST

Rajkumar Santoshi Is In Trouble: जाने-माने फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसा इसीलिए क्योंकि उनके ऊपर मेहनत के पैसे नहीं देने के आरोप लगे हैं। जिसके चलते कर्मी उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगा रहे हैं। 

Loading ...
Rajkumar Santoshi
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर हैं राजकुमार संतोषी।
  • राजकुमार संतोषी पर लगा मेहनत का पैसा ना देने का आरोप।
  • कर्मियों ने लगाए फिल्म मेकर के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे। 

Film Maker Rajkumar Santoshi In Trouble: अंदाज अपना अपना, घायल, दामिनी, पुकार और लज्जा जैसी हिट फिल्में देने वाले फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) मुश्किल में पड़ गए हैं। ऐसा इसीलिए क्योंकि बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर के ऊपर एक गंभीर आरोप लगाया गया है। कहा जा रहा है कि राजकुमार संतोषी ने फिल्म (Rajkumar Santoshi Film) के सेट पर काम करने वाले कर्मियों को उनके मेहनत का पैसा नहीं दिया था (Workers Protests Against Rajkumar Santoshi)। जिस वजह से गुस्से में आकर कर्मियों ने उनके खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन के दौरान राजकुमार संतोषी के खिलाफ कर्मियों ने मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। 

Also Read: मलाइका अरोड़ा हुईं ट्रोलिंग का शिकार, करण जौहर के बर्थडे पार्टी में पहना इतना रिवीलिंग आउटफिट की हो गई किरकिरी

ई टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मेकर ने गांधी वर्सेज गोडसे (Gandhi Vs Godse) के सेट पर काम कर रहे कर्मियों को उनके मेहनत का पैसा अभी तक नहीं दिया है। जिसकी वजह से सभी कर्मी फिल्म मेकर के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। FWICE के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने यह कहा कि 'हमने संतोष के साथ मीटिंग की और उन्होंने यह कहा है कि वह पैसे दे देंगे। हमें वर्कर्स की तरफ से कंप्लेंट मिली थी।' इसके आगे दुबे ने कहा 'यह हो सकता है कि राजकुमार संतोषी के खिलाफ पोस्टर उठाने वाले लोग असामाजिक तत्व हों क्योंकि वर्कर्स को यह बता दिया गया है कि संतोषी कुछ दिनों के अंदर बचा हुआ पैसा दे देंगे।

Also Read: करण जौहर के बर्थडे पार्टी में हुई थी शाहरुख खान की सीक्रेट एंट्री, डांस फ्लोर पर किंग खान ने लगा दिया था आग

राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रहे कर्मियों के हाथ में मुर्दाबाद के पोस्टर भी नजर आए। रिलीज होने से पहले ही राजकुमार संतोषी की फिल्म (Gandhi Vs Godse) विवादों में घिर गई है। संतोषी की यह फिल्म 1947 से 1948 के बीच हुई घटनाओं को दर्शाएगी। यह फिल्म गांधी जी और उनके फिलोसॉफी पर आधारित होगी।‌ ऐसे में गांधी जी की कहानी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।