लाइव टीवी

Yami Gautam- Aditya Dhar ने ऐसे सभी से छिपाया अपना प्यार, उरी के सेट पर भी नहीं लगने दी लोगों को भनक

Updated Jun 05, 2021 | 13:36 IST

Adita Dhar Yami Gautam love story: यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी शादी की खबर देकर फैंस और करीबियों को चौंका दिया है। जानिए कैसे दोनों ने छिपाई अपनी लव स्टोरी...

Loading ...
Yami Gautam, Aditya Dhar
मुख्य बातें
  • यामी गौतम ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी कर ली है।
  • यामी और आदित्य की मुलाकात उरी फिल्म के सेट पर हुई थी।
  • उरी के सेट पर भी लोगों को दोनों के प्यार की भनक तक नहीं लगी।

मुंबई. यामी गौतम उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। यामी गौतम और आदित्य की इस सादी से उनके करीबी और दोस्त भी हैरान रह गए हैं। यामी और आदित्य पिछले तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे  हैं। अब दोनों की लव स्टोरी का खुलासा हुआ है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यामी और आदित्य की मुलाकात उरी फिल्म के सेट पर हुई थी। सूत्रों के मुताबिक, 'उरी के सेट पर  पहले दिन से ही दोनों के बीच एक तरह का स्पार्क है।

सूत्रों के मुताबिक दोनों ने कभी स्वीकार नहीं किया कि दोनों  प्यार में  है। दरअसल दोनों सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार का इजहार नहीं कर रहे थे। इस कारण उरी के किसी भी क्रू मेंबर्स को दोनों के रिलेशनशिप के बारे में पता नहीं चला।

शेयर की मेहंदी सेरेमनी की फोटोज
उरी के प्रोड्यूसर रोनी स्क्रूवाला के करीबी सूत्रों ने भी कहा कि उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता था कि यामी गौतम और आदित्य धर सेट पर कपल हैं। आपको बता दें कि साल 2019 में आई फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक ने 250 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।

यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है। अपनी मेहंदी सेरेमनी में यामी गौतम ने पीले रंग का सूट पहना है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे प्रिय क्यों चिंता करते हो, जो आपके लिए बना है वो आपको मिल ही जाएगा।'

ऐसे दी फैंस को खुशखबरी
यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस को खुशखबरी दी थी। यामी गौतम ने शादी के मंडप की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज एक इंटीमेट विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं।'

यामी गौतम आगे लिखती हैं, 'प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करते हुए, हम आप सभी का आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। यामी और आदित्य।' वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी फिल्म भूत पुलिस, दसवीं में नजर आएंगी। वहीं, आदित्य विक्की कौशल की फिल्म अश्वस्थामा द इमॉर्टल डायरेक्ट कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।