लाइव टीवी

Karan Johar kids video: रूही और यश जौहर ने किया करण जौहर को बॉडी शेम, करीना कपूर ने दिया ये रिएक्शन

Updated Apr 07, 2020 | 17:19 IST |

Yash and Roohi Johar video: करण जौहर ने हाल ही में अपने जुड़वां बच्चों यश और रूही का नया वीडियो शेयर किया। जिसमें दोनों बच्चे करण को बॉडी शेम कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Yash and Roohi Johar body shame karan johar
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने शेयर किया बच्चों का नया वीडियो
  • फनी वीडियो में यश और रूही ने साधा करण पर निशाना
  • करण का पेट निकलने पर यश और रूही ने उड़ाया मजाक

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है। सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में क्वारेंटाइन कर रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे अपनी मां हीरू जौहर और जुड़वां बच्चों यश-रूही के साथ वक्त बिता रहे हैं। इन दिनों करण अपने दोनों बच्चों की कई वीडियोज शेयर कर रहे हैं। ये वीडियोज काफी फनी होते हैं।

हाल ही में करण ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें यश और रूही उन्हें बॉडी शेम कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में करण अपने बच्चों के साथ लंच कर रहे हैं। ऐसे में करण पूछते हैं कि रूही तुम क्या खा रही हो, तभी यश बोलते हैं कि आपका टमी है (पेट निकला है)। ये सुनकर करण कहते हैं कि मेरा टमी है तो क्या मुझे अब नहीं खाना चाहिए। इस पर यश और रूही हंसने लगते हैं और हामी भरते हैं।

इस पर करण हैरान रह जाते हैं और कहते हैं कि तुम अपने डैडा (पापा) से ऐसी बातें क्यों बोल रहे हो। ऐसे में यश हंसते हुए अपना पेट निकाल के करण की नकल करने लगते हैं और रूही हंसने लगती है। वहीं जब करण, रूही को कहते हैं कि टूडल्स कहो तो वो फिर उनका मजाक उड़ाते हुए कहती है कि आपका टमी है। इस पर करण कहते हैं कि वे जिम जाऊंगा।

इस वीडियो को आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी बहुत पसंद कर रहे हैं। करीना कपूर खान ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम्हारे लिए आज जिम क्लास', वहीं अनुष्का ने फनी कमेंट किया, 'पहली तुम्हारी सटोरियल चॉइस, सेंस ऑफ ह्यूमर और अब तुम्हारी बॉडी पर सवाल उठाया गया। वक्त काफी मुश्किल है।' आपको बता दें कि इससे पहले करण ने जो वीडियोज शेयर की थीं, उनमें यश और रूही उनके फैशन को लेकर सवाल उठा रहे थे। वहीं यश ने तो करण को बोरिंग तक कह डाला था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।