लाइव टीवी

करण जौहर को बॉडी शेम करने के बाद अब यश और रूही ने उठाए उनके हाइजीन पर सवाल, वीडियो में डैडा को बताया 'गंदा'

Updated Apr 12, 2020 | 22:45 IST |

Yash and Roohi Johar Video: करण जौहर ने यश और रूही का नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें दोनों बच्चे करण को गंदा बता कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Yash and Roohi Johar question Karan Johar hygiene
मुख्य बातें
  • यश और रूही जौहर का नया वीडियो आया सामने
  • बच्चों ने फिर साधा करण जौहर पर निशाना
  • करण की स्वच्छता को लेकर उठाए सवाल

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान वे अपनी जुड़वां बच्चों यश और रूही जौहर के साथ मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और यश- रूही की फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। जिसमें दोनों बच्चे जमकर अपने डैडा की टांग खींचते हैं।

हाल ही में करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके हाइजीन (स्वच्छता) पर सवाल उठाया जा रहा है। दरअसल इस वीडियो में यश और रूही बाथरूम में खेलते हुए दिख रहे हैं। तभी करण उनसे पूछते हैं कि तुम लोग मेरे शावर में क्या कर रहे हो। ऐसे में इस पर यश और रूही कहते हैं कि आप बहुत गंदे हैं और आपको नहाना चाहिए। ये सुनकर करण की हंसी छूट जाती है। इसके साथ करण ने लिखा, 'मेरी स्वच्छता पर सवाल उठाया गया है।'

इससे पहले यश और रूही, करण को बॉडी शेम भी कर चुके हैं। दरअसल एक अन्य वीडियो में करण अपने बच्चों के साथ लंच करते दिखते हैं। ऐसे में करण पूछते हैं कि रूही तुम क्या खा रही हो, तभी यश बोलते हैं कि आपका टमी है (पेट निकला है)। ये सुनकर करण कहते हैं कि मेरा टमी है तो क्या मुझे अब नहीं खाना चाहिए। इस पर यश और रूही हंसने लगते हैं और हामी भरते हैं। यश तो पेट निकालकर करण की नकल भी करते हैं। इस पर करण कहते हैं कि मैं जिम जाऊंगा।

यश और रूही इन दिनों काफी मस्ती के मूड में हैं और वे करण के साथ मजाक करते हुए दिखते हैं। इससे पहले वे अपने डैडा के फैशन को लेकर भी सवाल उठा चुके हैं। रूही ने उनके शाइनी कपड़ों को लड़कियों के कपड़े बता दिया था। वहीं यश ने उन्हें Gucci न पहनने की हिदायत दी थी। उनका कहना था कि Gucci के कपड़े बहुत शाइनी होते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।