लाइव टीवी

KGF Chapter 2: गोल्ड किंग बनने को रॉकी और अधीरा में होगी जंग, रिलीज से पहले जानें केजीएफ 2 की कहानी

Updated Apr 12, 2022 | 07:44 IST

KGF 2 Cast and Story: केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं इसके सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे।

Loading ...
KGF Chapter 2 Story and Cast
मुख्य बातें
  • केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे।
  • सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे।
  • ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। फैंस को फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे मिले रिस्पॉन्स से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कमाई के मामले में पीछे नहीं रहेगी। 'केजीएफ: चैप्टर 2' के लिए गुरुवार को कुछ लिमिटेड सेंटर्स में एडवांस बुकिंग शरू हुई जिसमें फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला और 12 घंटे में हिंदी बेल्ट की 1 लाख 07 हजार टिकट बिक गई जिससे 3.35 करोड़ रुपये (2.83 करोड़ रुपये) की कुल कमाई हुई।

केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज हुआ था जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी थी। साथ ही यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। 

केजीएफ 2 कास्ट

केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं इसके सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे। बता दें कि केजीएफ में यश एक बार फिर रॉकी भाई के रोल में दिखाई देंगे तो वहीं संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। अधीरा सूर्यवर्धन का भाई है जिसका सपना है कोलार गोल्ड माइन पर राज करने का।

ये भी पढ़ें: 'केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ'- KGF 2 के ट्रेलर से जानें आगे की कहानी

केजीएफ 2 की कहानी

'केजीएफ चैप्टर 2' की कहानी वहीं से शुरू होगी जहां इस फिल्म का पहला भाग खत्म हुआ। रॉकी काफी बड़ा भी हो गया है और समझदार भी। उसका सपना है कि वह सोने के व्यापार पर राज करे और इसी काम में वह अग्रसर भी है। कहानी में जैसा कि अभिनेता यश के किरदार रॉकी ने अपनी मरती हुई मां से वादा किया था कि वह गरीबी में अपना दम नहीं तोड़ेगा। दूसरे भाग में भी वह अपना वादा पूरा करेगा। संजय दत्त फिल्म में मुख्य खलनायक अधीरा के किरदार में नजर आएंगे। वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन रॉकी के प्यार के किरदार में नजर आएंगी। रॉकी अपने दुश्मनों का खात्मा कर उन्हें सबक सिखाने की कोशिश करेगी लेकिन इस काम में उसका प्यार बाधा बनेगा।  

कब होगी रिलीज 

यह फिल्म पहली कन्नड़ फिल्म है जो लगभग सौ करोड़ के बजट से बनी है। इसके टीजर और ट्रेलर को यूटयूब पर जबरदस्त तरीके से पसंद किया जा रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर दर्शकों में दिखे उत्साह के चलते महाराष्ट्र के कई शहरों में सुबह छह बजे शोज शुरू होंगे। ‘केजीएफ 2’ देश भर में 14 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।