लाइव टीवी

KGF: Chapter 2 की एडवांस बुकिंग में फिल्म ने पहले दिन ही कमा लिए इतने करोड़ रुपये, 12 घंटे में बिकी एक लाख से ज्यादा टिकट

Updated Apr 08, 2022 | 07:08 IST

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ: चैप्टर 1 का सेकंड पार्ट केजीएफ: चैप्टर 2 रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और इसके पहले ही दिन फिल्म ने बंपर कमाई की।

Loading ...
KGF: Chapter 2
मुख्य बातें
  • एक्टर यश की फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।
  • केजीएफ: चैप्टर 2 ने एडवांस बुकिंग के पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई।
  • केजीएफ: चैप्टर 2 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।

KGF: Chapter 2 Advance Booking: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्मों का क्रेज दर्शकों के बीच बढ़ता जा रहा है। हाल ही में पुष्पा और आरआरआर जैसी फिल्मों को दर्शकों का बहुत प्यार मिला और फिल्मों ने खूब कमाई की। इसके बाद अब फैंस को फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है, जिसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसे मिले रिस्पॉन्स से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कमाई के मामले में पीछे नहीं रहेगी।

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के लिए यश ने लिए इतने करोड़, जानें संजय दत्त और रवीना टंडन की कितनी है फीस

एडवांस बुकिंग से की इतनी कमाई

'केजीएफ: चैप्टर 2' के लिए गुरुवार को कुछ लिमिटेड सेंटर्स में एडवांस बुकिंग शरू हुई जिसमें फिल्म को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला और 12 घंटे में हिंदी बेल्ट की 1 लाख 07 हजार टिकट बिक गई जिससे 3.35 करोड़ रुपये (2.83 करोड़ रुपये) की कुल कमाई हुई।

कहां बिके सबसे ज्यादा टिकट?

फिल्म की एडवांस टिकट सबसे ज्यादा देश की राजधानी दिल्ली में बिकी जहां से 75 लाख रुपये की कमाई हुई। इसके बाद मुंबई में 60 लाख रुपये की कीमत की एडवांस टिकट बिकी। केवल 12 घंटे में ही पुणे, सूरत, अहमदाबाद, कोलकाता, जयपुर और लखनऊ जैसे शहरों में फिल्म ने 10-10 लाख रुपये कमा लिए। बता दें कि अभी बुकिंग अभी केवल सीमित शो पर शुरू हुई है और पूरी तरह रविवार तक फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी। 

ये भी पढ़ें: 'केजीएफ में गरुणा को मारने के बाद क्या हुआ'- KGF 2 के ट्रैलर से जानें आगे की कहानी

RRR का रिकॉर्ड तोड़ेगी फिल्म?

एसएस राजामौली की हालिया रिलीज फिल्म आरआरआर ने एडवांस बुकिंग के जरिए 5.08 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि केजीएफ: चैप्टर 2 ने एक ही दिन में 3.35 करोड़ रुपये कमा लिए। मालूम हो कि अभी फिल्म रिलीज होने में एक हफ्ते का समय बाकी है। वहीं आरआरआर की कमाई 3788 शोज के लिए एडवांस बुकिंग के जरिए हुई थी वहीं केजीएफ: चैप्टर 2 की एडवांस बुकिंग केवल 1839 शो के जरिए हुई है। माना जा रहा है कि बुधवार (13 अप्रैल) तक हिंदी बेल्ट के जरिए फिल्म एडवांस बुकिंग से 15 से 17 करोड़ रुपये तक की कमाई कर लेगी। फिल्म की एडवांस बुकिंग को मिले रिस्पॉन्स से यह उम्मीद की जा सकती है कि ये फिल्म आरआरआर के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 

(फिल्म का ट्रेलर)

साल 2018 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

मालूम हो कि केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी। साथ ही यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली कन्नड़ फिल्म भी बनी जिसने 250 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। केजीएफ के पहले पार्ट में एक्टर यश, तमन्ना भाटिया और अनंत नाग नजर आए थे। वहीं इसके सेकंड पार्ट में अब यश के अलावा एक्टर संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज नजर आएंगे। बता दें कि केजीएफ में यश एक बार फिर रॉकी भाई के रोल में दिखाई देंगे तो वहीं संजय दत्त इस फिल्म में अधीरा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे। कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 साल 2018 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला और फिल्म सुपरहिट साबित हुई। यह सबसे जल्दी 50 करोड़ रुपये कमाने वाली कन्नड़ फिल्म भी बनी। साथ ही यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म भी बन चुकी है जिसके 250 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।