लाइव टीवी

4 महीने बाद शाहरुख खान की पठान देगी सिनेमाघरों में दस्तक, नए पोस्टर पर किंग खान और दीपिका का दिखा एक्शन अवतार

Updated Sep 25, 2022 | 13:17 IST

Pathan Poster : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में दोनों एक्शन करते अवतार में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म से 4 साल बाद एक्टर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
pathan poster
मुख्य बातें
  • शाहरुख और दीपिका पादुकोण की पठान का नया पोस्टर रिलीज
  • इस फिल्म को रिलीज होने में बस 4 महीने बचे हुए है
  • यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया पोस्टर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। एक्टर चार साल अपनी धमाकेदार फिल्मों के साथ वापसी करने वाले हैं। अभिनेता को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। पठान में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जान अब्रॉहम मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

यशराज फिल्म्स ने ट्वीट कर पठान का पोस्टर शेयर किया है। यशराज ने ट्वीट कर लिखा, लॉक्ड और लोडेड पठान। पठान को बिग स्क्रीन पर 25 जनवरी 2023 को देख सकते है। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को रिलीज होने में 4 महीने बचे हुए है। 

यशराज फिल्म ने शेयर किया नया पोस्टर

कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण फिल्म की शूटिंग पूरी की है। एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने फिल्म की डबिंग शुरू कर दी है। फोटो में माइक और स्क्रिप्ट दिखाई दे रहा है। मेकर्स अब फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं। पठान एक एक्शन फिल्म होगी, जिसमें अदाकारा दमदार एक्शन करते नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें - O Sajna गाने को लेकर बढ़ा विवाद, नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया करारा जवाब! बोलीं - मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख खान

पठान में शाहरुख और दीपिका की जोड़ी को साथ में एक बार फिर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है। दोनों ने साथ में इससे पहले रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में साथ काम किया था। पठान के अलावा शाहरुख  जवान में भी नजर आएंगे। एक्टर इन दिनों जवान की शूटिंग में बिजी है। हाल ही में एटली और शाहरुख की फोटो वायरल हुई थी। इसके अलावा एक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू लीड रोल में होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।