लाइव टीवी

Saiyaan Ji Song: आते ही छाया हनी सिंह और नेहा कक्कड़ का नया गाना 'सईयां जी', नुसरत भरूचा का दिखा हॉट अंदाज

Updated Jan 27, 2021 | 17:18 IST

Yo Yo Honey Singh and Neha Kakkar New song: हनी सिंह और नेहा कक्कड़ का नया गाना 'सईयां जी' आते ही छा गया है। गाने में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का हॉट अवतार में नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspYouTube
Yo Yo Honey Singh and Neha Kakkar New song Saiyaan Ji

जाने-माने रैपर यो यो हनी सिंह और सिंगर नेहा कक्कड़ के नया गाने 'सईयां जी' को फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो आखिरकार पूरा हो गया है। हनी और नेहा का यह सॉन्ग बुधवार को रिलीज हो गया। वहीं, गाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का हॉट अंदाज फैंस को दिल लूट रहा है। टी-सीरीज के बैनर तले बना यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है। इसके म्यूजिक वीडियो ने आते ही धमाल मचा दिया है। यूट्यूब पर कुछ ही घंटों के अंदर सॉन्ग को 30 लाख से अधिक व्यूज और 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

हनी सिंह, लिल गोलू, होमी ने लिखे लिरिक्स

गाने को इंटरनेट पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने में हनी सिंह का एक अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। साथ ही नुसरत भरूचा के बोल्ड अवतार को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।  गाने में नुसरत भरूचा अलग-अलग गेटअप में दर्शकों का ध्यान आकर्षित करती हुई दिख रही हैं। गाने को मिहिर गुलाटी ने डायरेक्ट किया है। वहीं, गाने के बोल हनी सिंह, लिल गोलू, होमी दिल्लीवाला ने लिखे हैं।

गौरतलब है कि हनी सिंह और नेहा कक्कड़ 'सईयां जी' से पहले भी  कई गाने साथ में गा चुके हैं, जिसमें 'आओ राजा' और 'मॉस्को माशुका' जैसे सॉन्ग बेहद पॉपुलर हुए थे।  हनी सिंह के कुछ वक्त पहले 'फर्स्ट किस' और 'जिंगल बेल' सॉन्ग भी आए थे, जिनकी  काफी चर्चा हुई। वहीं, नुसरत भरुचा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'छलांग' में नजर आई थीं। पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म में नुसरत भरुचा ने एक टीचर का रोल निभाया था। फिल्म में राजकुमार राव मेल लीड की भूमिका में थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।