लाइव टीवी

Neha Sharma Hot pics: ढाई साल से पर्दे से गायब थी ये एक्ट्रेस, अब हॉट फॉटोज से मचा रही है गदर

Updated Dec 20, 2019 | 15:28 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neha Sharma Hot pics: भागलपुर से कांग्रेस व‍िधायक रहे अज‍ित शर्मा की बेटी नेहा शर्मा ने यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों से शोहरत बटोरी लेकिन फ‍िलहाल पर्दे से दूर हैं।

Loading ...
Neha sharma hot pics

Neha Sharma Hot pics: भागलपुर से कांग्रेस व‍िधायक रहे अज‍ित शर्मा की बेटी नेहा शर्मा ने यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों से शोहरत बटोरी लेकिन फ‍िलहाल पर्दे से दूर हैं। नेहा अंतिम बार 2017 में आई फ‍िल्‍म मुबारकां में नजर आई थीं और तब से अब तक मौके का इंतजार कर रही हैं। हालांकि पर्दे से दूरी होने के बावजूद वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने हॉट फोटोज से फैंस के दिलों में बनी रहती हैं।

नेहा शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वह काफी हॉट और बोल्‍ड नजर आ रही हैं। इन तस्‍वीरों में कई तस्‍वीरें बिकिनी में हैं तो कई सेक्‍सी आउटफ‍िट्स में। एक तरफ फोटोज में उनके हुस्‍न का जलवा दिखाई दे रहा है, वहीं उनकी नशीली आंखें फैंस को घायल कर रही हैं। 

तस्‍वीरों की दीवानगी की बदौलत नेहा शर्मा के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। फिलहाल नेहा के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

नेहा शर्मा ने बॉलीवुड में क्रुक फ‍िल्‍म से डेब्‍यू क‍िया था ज‍िसके बाद वो क्‍या सुपर कूल हैं हम, जयंतीभाई की लवस्‍टोरी, यमला पगला दीवाना 2, यंग‍िस्‍तान और तुम ब‍िन जैसी फ‍िल्‍मों में नजर आईं। अब वह अजय देवगन की फ‍िल्‍म तान्‍हाजी में भी नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।