लाइव टीवी

Yuvraj Singh की एक्स- गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने किया बर्थडे विश, शेयर की ये खास फोटो

Updated Dec 13, 2019 | 09:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kim Sharma Wishes Yuvraj Singh Happy Birthday: युवराज सिंह ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने भी उन्हें बधाई दी। किम युवराज की पत्नी की भी दोस्त हैं।

Loading ...
Kim Sharma with Yuvraj Singh
मुख्य बातें
  • क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन मनाया है
  • युवराज की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस किम शर्मा ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए एक फोटो शेयर की
  • किम और युवराज ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है और उन्हें कई क्रिकेटर्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने उन्हें बधाई दी। इस मौके पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस किम शर्मा ने भी उन्हें विश किया।

किम शर्मा ने युवराज के 38वें जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए एक फोटो शेयर की जिसमें वो उनके कंधे पर हाथ रखे दिख रही हैं। इस फोटो को पोस्ट कर उन्होंने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे डूफस। तुम्हारा सबसे अच्छा साल हो।' किम के इस पोस्ट से साफ है कि भले ही सालों पहले दोनों का अफेयर खत्म हो गया हो लेकिन वो आज भी दोस्त हैं। 

किम केवल युवराज ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी और एक्ट्रेस हेजल कीच की भी अच्छी दोस्त हैं। वो हेजल का प्ले ना केवल देखने गईं थीं बल्कि उनके साथ तस्वीरें शेयर कर उनकी तारीफ भी की थी। मालूम हो कि युवराज सिंह और किम शर्मा ने करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। किम से अलग होने के करीब 8 साल बाद युवी ने एक्ट्रेस हेजल कीच से सगाई कर ली और साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

बता दें कि किम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर खुद से जुड़े पोस्ट यहां शेयर करती रहती हैं। वो अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में भी रहती हैं। इंस्टाग्राम पर किम के 4.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।