लाइव टीवी

[PHOTOS] बढ़ती उम्र इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के आगे है फीकी, अब भी हॉटनेस में दे रहीं टक्‍कर

Updated Jan 02, 2021 | 20:58 IST |

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं, जिनके आगे उम्र फीकी नजर आती है। बढ़ती उम्र के बावजूद इन अभित्रियों की हॉटनेस का जलवा बरकरार है। आइए, ऐसी ही 5 एक्ट्रेस के बारे में जानते हैं।

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। 47 वर्षीय मलाइका की हॉट अदाओं ने आज भी उनके फैंस को दीवाना बना रखा है। 
 

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

पिछले काफी अरसे से शिल्पा शेट्टी फिल्मों में कम सक्रिय हैं। हालांकि, उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल पर छाए रहते हैं। शिल्पा एक फिटनेस फ्रीक मानी जाती हैं। 45 वर्षीय शिल्पा पर उम्र का असर बिलकुल नहीं दिखाई देता।

 

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

नब्बे के दशक में 46 वर्षीय रवीना टंडन का शुमार स्टाइलिश हीरोइनों में होता है। वह उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिनकी अब भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं। बढ़ती उम्र  के साथ उनकी खूबसूरती में और इजाफा हो गया है।
 

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर' फिल्म में बोल्ड किरदार निभाकर जबरदस्त शोहरत हासिल की थी। उनकी बोल्ड अदाओं का जलवा बरकरार है। 44 की उम्र में भी मल्लिका हॉटनेस के मामले कई नई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।