लाइव टीवी

Shatrughan Sinha Birthday: शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ से जलते थे अमिताभ बच्चन, शूटिंग में कर दी थी पिटाई

Updated Dec 09, 2019 | 08:52 IST |

Happy Birthday Shatrughan Sinha: 'खामोश' यानी शत्रुघ्न सिन्हा 9 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी में अमिताभ बच्चन पर कई खुलासे किए थे।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड वेट्रन एक्टर और कांग्रेस के नेता शत्रुघ्न सिन्हा का आज (9 दिसंबर) 74वां बर्थडे है। बिहार में जन्म शत्रुघ्न सिन्हा ने देवानंद की फिल्म 'प्रेम पुजारी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 70 के दशक में शत्रुघ्न सिन्हा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी काफी हिट रही थी।    

2/ 6

बिग बी और शत्रुघ्न सिन्हा के रिश्ते में वक्त के साथ-साथ काफी खटास भी आ गई थी। यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने एक बार उनकी पिटाई तक कर दी थी। इसका खुलासा शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी Anything But Khamosh में किया था।

3/ 6

 शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी में लिखा है कि फिल्म काला पत्थर की शूटिंग के दौरान बिग बी ने उनकी पिटाई की थी। हालांकि, शशि कपूर ने बीच में आकर उन्हें बचाया। बाद में उन्हें पता चला कि ये फिल्म का ही एक सीन है। 

5/ 6

बायोग्राफी में उन्होंने लिखा- पर्दे पर हमारी जोड़ी सुपरहिट थी। लोग मेरी काफी तारीफ भी किया करते थे। मेरा रोल भी अमित पर हावी रहता था। वहीं, अमिताभ मेरी तारीफ से जलने लगे थे और धीरे-धीरे मेरे साथ फिल्में करनी बंद कर दी थी। 
 

6/ 6

शत्रुघ्न सिन्हा ने ये भी लिखा- सेट पर मुझे अमिताभ बच्चन के बगल वाली कुर्सी तक नहीं दी जाती थी।  शूटिंग लोकेशन से अमिताभ और उन्हें एक ही होटल में जाना होता था लेकिन अमिताभ अकेले अपनी गाड़ी में बैठकर होटल चले जाते थे। हालांकि, बिग बी ने इन सभी आरोपों पर आज तक चुप्पी साधी है। 
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।