लाइव टीवी

Amrita Rao Facts: रणबीर कपूर को किस करने से मना कर चुकीं हैं अमृता राव, बोल्ड सीन के कारण छोड़ दी फिल्में

Updated Jun 07, 2020 | 12:31 IST |

Amrita Rao: इश्क विश्क, विवाह जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस अमृता राव आज अपना बर्थडे मना रही हैं। अमृता राव और शाहिद कपूर की जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया जा चुका है। जानिए एक्ट्रेस से जुड़े कुछ दिलचस्प Facts...

Loading ...
1/ 6

विवाह, इश्क विश्क, मैं हूं ना जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमृता राव आज (7 जून) 39 साल की हो गई हैं। अमृता राव ने साल 2002 में फिल्म अब के बरस से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमृता ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया था।   
 

2/ 6

इश्क विश्क और विवाह में अमृता राव और शाहिद कपूर की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। हालांकि, शाहिद कपूर उस वक्त करीना कपूर को डेट कर रहे थे। अमृता राव को शाहिद करीना के ब्रेकअप की वजह भी बताया गया था। 

3/ 6

रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि फिल्म विवाह की शूटिंग के दौरान अमृता और शाहिद कपूर काफी करीब आ गए हैं।  खुद शाहिद ने कहा था कि मेरी और करीना की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी खराब लगती है। मेरी और अमृता की जोड़ी काफी अच्छी लगती है।

5/ 6

अमृता राव का करियर ज्यादा सफल नहीं रहा। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें जो भी ऑफर मिलते थे, उनमें पर्दे पर बोल्ड सीन करने होते थे। वह इसमें सहज नहीं थीं। एक फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर को किस करना था, जिसे उन्होंने मना कर दिया। 
 

6/ 6

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमृता राव ने रेडियो जॉकी आरजे अनमोल से शादी की है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अमृता राव आखिरी बार बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने बाल ठाकरे की वाइफ मीना ठाकरे का किरदार निभाया था। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी लीड रोल में थे।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।