लाइव टीवी

Ankita Dave Photo: रेड कलर का स्विमसूट पहन इंटरनेट सेंसेशन बनी ये मॉडल, हॉट फोटोज से भरा है इंस्टाग्राम

Updated Dec 02, 2019 | 17:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

इंटरनेट सेंसेशन अंकिता दावे इन दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों से कहर ढा रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

मॉडल, एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन अंकिता दावे अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। करियर की बात करें तो एक्ट्रेस साल 2017 में कई ऐड और म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। उनकी पॉपुलैरिटी अंदाजा सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या देखकर लगा सकते हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

सोशल मीडिया पर अंकिता दावे को एक मिलिनय लोग फॉलो करते हैं। वहीं इस रेड कलर के स्विमसूट में वो हॉट अंदाज के साथ जबरदस्त एक्सप्रेशन भी देती नजर आ रही हैं।
 

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस और मॉडल अंकिता दावे बॉलीवुड सिंगर अलका याज्ञनिक के साथ भी काम कर चुकी हैं। अंकिता ने अलका याज्ञनिक और संभव जैन के म्यूजिक वीडियो वो मां में नजर आई थी।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता दावे का जन्म 3 जून 1996 में हुआ था। एक्ट्रेस गुजरात के राजकोट की रहने वाली हैं।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि अंकिता वाकई बेहद खूबसूरत और हॉट हैं।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

अंकिता स्विमिंग पूल के पास लेटकर पोज दे रही हैं। अंकिता ने ये फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इंस्टाग्राम पर उनके 69 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।