लाइव टीवी

Disha Patani: जब दिशा पाटनी ने बीच पर दिखाई ब्यूटी, समंदर किनारे ली ये हॉट PHOTOS हुईं खूब वायरल

Updated Jun 13, 2021 | 10:16 IST |

Disha Patani Beach Pics: दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर कभी समंदर किनारे रेत पर तो कभी पानी में ली गई तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

Loading ...
1/ 7

Disha Patani Birthday: एक्ट्रेस दिशा पाटनी रविवार, 13 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर, राधे अभिनेता की क्लासिक तस्वीरों पर एक नज़र डालते हैं जो उन्होंने समंदर किनारे बीच पर क्लिक करवाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं और साबित किया कि क्यों उन्हें बीच ब्यूटी कहते हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इस फोटो में मलंग अभिनेत्री दिशा पाटनी को धूप लेते हुए देखा जा सकता है। वह समुद्र तट के खूबसूरत मौसम का आनंद लेती दिख रही हैं।

3/ 7

दिशा पाटनी की उनकी इस थ्रोबैक मालदीव ट्रिप फोटो में रेत पर बिकनी में खड़े देखा जा सकता है। राधे योर मोस्ट वांटेड भाई एक्ट्रेस की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। नीचे देखें दिशा पाटनी की कुछ और बीच फोटोज।

5/ 7

वहीं सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म में दिशा और जैकी श्रॉफ एक साथ नजर आए। फिल्म में जैकी की बहन के किरदार में दिशा पटानी हैं। गौरतलब है कि जैकी, दिशा के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के पिता हैं।

6/ 7

इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया था कि क्या वह ऑन स्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ को अपने सगे भाई सूर्यांश से जोड़ पाई? इस पर मजाकिया लहजे में दिशा ने कहा था, 'नहीं मै उन्हें अपने सगे भाई के साथ नहीं जोड़ सकती हूं क्योंकि मेरा सगा भाई सूर्यांश मेरे से 10 साल छोटा है।'

7/ 7

दिशा पाटनी का जन्म बरेली में हुआ था और उनके पिता पुलिस ऑफिसर हैं। वहीं, उनकी बहन एक आर्मी अफसर हैं। दिशा भी बचपन में एक पायलट बनना चाहती थीं।

दिशा ने एमिटी यूनिवर्सिटी से बायोटेक की पढ़ाई की है, यहां से उन्होंने मॉडलिंग करनी शुरू की और फिल्मों में मौका मिलने के बाद वह बॉलीवुड में आ गईं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।