लाइव टीवी

जब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बिना कपड़ों के दिए पोज, जमकर वायरल हुईं बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट की ये [PHOTOS]

Updated Jun 17, 2021 | 11:21 IST |

कई बॉलीवुड एक्ट्रेस बीते समय में अपने कपड़ों के बिना बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं। एक नजर ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों पर जिन्होंने बिना कपड़े पोज देकर मचाई सनसनी।

Loading ...
1/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्रियां फैशन, पोज और मॉडलिंग की दुनिया के लिए अजनबी नहीं हैं। उन्हें अक्सर दुनिया भर की फैशन मैगजीन के लिए फोटोशूट कराते देखा जाता है। अक्सर वे कुछ ऐसे बोल्ड शूट का चुनाव करती हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। पिछले कुछ दिनों में सनी लियोन के बोल्ड शूट ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा लेकिन वह अकेली नहीं हैं। इससे पहले भी कई एक्ट्रेस बोल्ड और न्यूड फोटोशूट के लिए चर्चा में रह चुकी हैं।

2/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

कियारा आडवाणी: शायद कबीर सिंह अभिनेत्री की यह सबसे चर्चित तस्वीर है! जब वह कैमरे की ओर पोज देते हुए एक पत्ते से खुद को ढंकते हुए नजर आईं। पोस्ट होते ही यह तस्वीर तुरंत वायरल हो गई थी और उनके इस बोल्ड लुक को देखकर हर कोई मदहोश हो गया।

3/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

रिया सेन: एक्ट्रेस को टॉपलेस होने का कोई मलाल नहीं है। फिल्मों को लेकर वह चर्चा में नहीं हैं लेकिन डब्बू रतनानी के फोटोशूट से उनकी तस्वीर काफी चर्चा में रही है।

5/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

उर्वशी रौतेला: पेजेंट क्वीन उर्वशी अपने बोल्ड फैशन चॉइस के लिए जानी जाती हैं। उनकी इस भव्य तस्वीर में चारों ओर तैरती गुलाब की पंखुड़ियों के साथ उन्हें दूध से भरे बाथटब में देखा जा सकता है।

6/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

उदिता गोस्वामी: एक्ट्रेस अपनी फिल्म पाप के एक सीन के लिए टॉपलेस हो गई थीं। उसके शरीर के चारों ओर एक सफेद चादर लिपटी हुई नजर आई थी ।

7/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

कश्मीरा शाह: एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह अक्सर बोल्ड फोटोज पोस्ट करने को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह बोल्ड टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

8/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

आलिया भट्ट: राज़ी और गंगूबाई फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट का यह सबसे ज्यादा चर्चित फोटोशूट था जब वह डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए एक बिल्ली के साथ टॉपलेस नजर आई थीं।

9/ 9
तस्वीर साभार: Instagram

टाइगर श्रॉफ की खास दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी डब्बू रतनानी के फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।