लाइव टीवी

दीपिका पादुकोण के पास लग्जरी कारों का जबरस्त कलेक्शन, इस वाली की कीमत है करीब दो करोड़ रुपए

Updated Jan 05, 2021 | 17:13 IST |

Deepika Padukone luxurious cars: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पास कई बेशकीमती बैग्स और शूज हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि उनके पास लग्जरी कारों का जबरदस्त कलेक्शन भी है।

Loading ...
1/ 5

दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। दीपिका का जन्म 5 जनवरी, 1986 को हुआ था।  साल 2008 में शाहरुख खान संग ‘ओम शांति ओम’फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली दीपिका अब एक बड़ा बन चुकी हैं। दीपिका को बेशकीमती बैग्स और शूज तो पसंद हैं ही, साथ ही एक्ट्रेस लग्जरी कारों की भी शौकीन है। आइए आपको दीपिका के बर्थडे पर उनके लग्जरी कारों के जबरदस्त कलेक्शन के बारे में बताते हैं।

2/ 5

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका के पास एक ऑडी क्यू 7 ( Audi Q7) कार है, जिसे उन्होंने साल 2011 में खरीदा था। ऑडी क्यू 7 दीपिका की पहली लग्जरी कार थी। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 70 से 80 लाख रुपए के बीच है।
 

3/ 5

दीपिका को अक्सर मर्सिडीज मेबैक 500 (Mercedes Maybach 500) में देखा जाता है। यह कार उनकी काफी पसंदीदा है।  मर्सिडीज मेबैक 500 सबसे शानदार लग्जरी कारों में से एक है। इस कार की कीमत 1.94 करोड़ रुपए है। 

5/ 5

दीपिका को अक्सर डार्क ब्लू ऑडी ए8 एल (Audi A8 L) से भी उतरते देखा गया है। दीपिका के अलावा उनके पति रणवीर सिंह के पास भी कई लग्जरी कारें हैं। दोनों को कई बार इन  कारों में साथ देखा गया है। खबरों की मानें तो रणवीर के पर्सनल कार कलेक्शन में लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, एस्टन मार्टिन रैपिड एस, मर्सिडीज-बेंज जीएल-क्लास, मर्सिडीज-बेंज जीएलएस, जगुआर एक्सजे एल और ऑडी क्यू 5 शामिल है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।