लाइव टीवी

Deepika Padukone से लेकर कंगना रनौत तक, Prosthetic Make-Up की मदद से किरदार में ढले ये सितारे

Updated Dec 10, 2019 | 16:23 IST |

Deepika Padukone की फ‍िल्‍म Chhapaak (छपाक) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फ‍िल्‍म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता के रोल में नजर आएंगी। उनको ये लुक प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद से द‍िया गया गया है।

Loading ...
1/ 5

Deepika Padukone की फ‍िल्‍म Chhapaak (छपाक) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फ‍िल्‍म में दीपिका एसिड अटैक पीड़िता के रोल में नजर आएंगी। यह फ‍िल्‍म एस‍िड अटैक झेल चुकी लक्ष्‍मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। दीपिका पादुकोण को इस फ‍िल्‍म के ल‍िए लुक प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद से द‍िया गया गया है। दीपिका को कैरेक्‍टर में आने के ल‍िए घंटों लगते थे। कई मेकअप आर्टिस्‍ट उनका ये लुक देते थे।

2/ 5

कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की बायोपिक थलावी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए कंगना का फर्स्ट लुक कुछ वक्‍त पहले ही सामने आ गया है। इस फ‍िल्‍म के लिए कंगना को भी जयललिता का लुक प्रोस्‍थेटिक मेकअप की मदद से द‍िया गया गया था। उनके चेहरे पर भी घंटों काम होता था। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जेसन कॉलिन्स ने कंगना रनौत को ये लुक दिया है। जेसन मार्वल स्टूडियोज की फिल्म कैप्टन मार्वल और ब्लेड रनर 2049 के मेकअप आर्टिस्ट हैं। 

3/ 5

इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई भिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की फिल्म 'सांड की आंख' में दोनों अदाकाराएं खास किरदार में नजर आई थीं। फिल्म की कहानी शार्प शूटर्स-चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित थी। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए तापसी और भूमि को उम्रदराज यानि दादियों के रोल में दिखाने के लिए प्रोस्‍थेटिक मेकअप का इस्‍तेमाल किया गया था। घंटों प्रोस्‍थेटिक के साथ गर्मी में शूटिंग की वजह से भूमि का चेहरा भी जल गया था।

5/ 5

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली एक्‍टर राजकुमार राव फ‍िल्‍म राब्‍ता में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने 324 साल के एक बुजुर्ग का रोल निभाया था। इस बुजुर्ग का लुक देने के लिए प्रोस्‍थेटिक मेकअप का सहारा लिया गया था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।