लाइव टीवी

COVID-19 Isolation: आमिर-सलमान की ये फिल्में मिटा देंगे सारे गम, मुश्किलों में भी हो जाएंगे हंसने के लिए मजबूर

Updated Mar 20, 2020 | 13:52 IST |

Bollywood Movies: कोरोना वायरस का खौफ दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। कई मरीज आइसोलेशन वार्ड हैं, जो काफी परेशान है। ऐसे में लोगों को मुश्किल परिस्थिति में उदास नहीं बल्कि हंसने का बहाना ढूंढना चाहिए।

Loading ...
1/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

लोग इस वक्त कोरोना वायरस को लेकर काफी डर गए हैं। डॉक्टरों के मुताबिक इस वक्त नेगेटिव होकर नहीं बल्कि पॉजिटिव होकर रहना चाहिए है। अगर व्यक्ति पॉजिटिव है तो उसके ठीक होने के चांस अधिक हैं। लोगों के मुताबिक आइसोलेशन में रहना काफी मुश्किल है, जहां आप किसी से बात या मिल नहीं सकते। अगर आप भी इस तरह की परिस्थिति का सामना कर रहे हैं, तो हम यहां आपके लिए कुछ बॉलीवुड फिल्म लेकर आए हैं, जो न सिर्फ आपका मनोरंजन करेगी बल्कि आप इसे देखने के बाद पॉजिटिव भी महसूस करेंगे। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है फिल्म मिस्टर इंडिया। श्रीदेवी और अनिल कपूर की इस फिल्म में कॉमेडी, इमोशनल, ड्रामा वह सबकुछ देखने को मिलेगा। जो आपको खूब एंटरटेन करेगी।

2/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

सलमान खान और आमिर खान की  फिल्म अंदाज अपना अपना अब तक की शानदार फिल्मों में से एक हैं। इस फिल्म में दोनों की एक्टिंग आपको हंसाते-हंसाते लोटपोट कर देगी। आमिर और सलमान की यह फिल्म लोगों की ऑल टाइम फेवरेट है। राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित यह कॉमेडी फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई थी।

 

3/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्मों में एक दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे ने शाहरुख खान को स्टार बना दिया था। इस फिल्म में काजोल के साथ उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री आज भी लोगों को दीवाना बना देती है। इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स आज भी लोगों के फेवरेट हैं। फिल्म के हर एक सीन को आज भी दर्शक भूल नहीं पाए हैं।

5/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

करण जौहर की मेगास्कटारर फिल्म कभी खुशी कभी गम आज भी लोगों की फेवरेट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को देखने के बाद आप परिवार से कितने भी दूर क्यों न हो लेकिन आपको हमेशा लगेगा कि वह आपके साथ हैं। काजोल, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन स्टारर इस फिल्म को आज भी लोग प्यार से देखते हैं।

6/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

संजय दत्त की फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस उनके करियर की शानदार फिल्मों में से एक है। उनकी यह फिल्म जब भी टीवी पर आती है, लोग उसी तरह देखते हैं, जैसे अभी-अभी रिलीज हुई हो। साल 2003 में इस फिल्म में हर किरदार अनोखे अंदाज में दिखता है, जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं।

7/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म जब वी मेट में शाहिद कपूर और करीना कपूर लीड रोल में थे। फिल्म की कहानी एक जिंदादिल लड़की की है। जो बिदांस तरीके से अपनी लाइफ को जीती है। इस किरदार में करीना खूब जंची थी। आज भी उनकी यह फिल्म को लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं।  

8/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

जिंदगी न मिलेगी दोबारा उन लोगों के लिए हैं, जो अपनी लाइफ से परेशान है। ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर और अभय देओल की यह फिल्म लोगों को बताती है कि हर पल को कैसे जीना चाहिए। वक्त बुरा हो या अच्छा एन्जॉय करें और आगे बढ़ें। साल 2011 में रिलीज इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था।

9/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

श्रीदेवी स्टारर फिल्म इंगलिश विंगलिश बेहद खूबसूरत फिल्म है। फिल्म की कहानी एक घरेलू महिला पर आधारित है। फिल्म में श्रीदेवी ने बेहद शानदार एक्टिंग है। वहीं इसके गाने भी लोगों को खूब पसंद आएं। फिल्म की कहानी लोगों को बताती है, कि कभी उम्मीद नहीं छोड़नी चाहिए।

10/ 10
तस्वीर साभार: Instagram

आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी की फिल्म 3 इडियट्स तीन ऐसे दोस्तों की है, जो दुनिया को बताते हैं कि कामयाब नहीं काबिल होने के लिए पढ़ें। फिल्म बॉलीवुड की एवरग्रीन फिल्मों से एक है, जिसमें हर एक सीन को देखने के बाद हंसने का मन कर जाए। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक, यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।