लाइव टीवी

Sanya Malhotra Bikini: कितनी बदल गईं दंगल गर्ल सान्‍या मल्‍होत्रा, इंटरनेट पर बिकिनी फोटोज ने लगाई आग

Updated Feb 19, 2021 | 10:57 IST |

Dangal girl Sanya Malhotra Bikini photos viral: साल 2016 में आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली सान्‍या मल्‍होत्रा का बिकिनी अवतार फैंस को पसंद आ रहा है। सान्‍या की तस्‍वीरें छाई हुई हैं।

Loading ...
1/ 6

सान्‍या मल्‍होत्रा ने बीच किनारे बिकिनी में पोज देते हुए तीन तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन तस्‍वीरों को कुछ ही घंटे में तीन लाख यूजर्स ने लाइक किया है और कमेंट में तारीफ के पुल बांधे हैं। 

2/ 6

फ‍िल्‍म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाकर अपनी शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली सान्‍या मल्‍होत्रा की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें लाखों लोग फॉलो करते हैं। 

3/ 6

28 साल की सान्‍या मल्‍होत्रा दिल्‍ली विश्‍वविद्यालय के गार्गी कॉलेज की स्‍टूडेंट रहीं हैं और डांस इंडिया डांस में प्रतिभाग कर चुकी हैं। उन्‍होंने टीवी विज्ञापनों में बतौर कैमरापर्सन अपने करियर की शुरुआत की थी। 

5/ 6

फ‍िल्‍म दंगल में सिंपल लुक में नजर आने वाली सान्‍या मल्‍होत्रा चार साल में काफी बदल गई हैं। उन्‍होंने खुद के लुक और स्‍टाइल पर काफी काम किया है। 

6/ 6

अब वह पहले से ज्‍यादा स्‍टाइलिश और सेक्‍सी हो गई हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर आए दिन नई नई तस्‍वीरों से फैंस का दिल जीतती रहती हैं। हालांकि वह बिकिनी तस्‍वीरें कम पोस्‍ट करती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।