लाइव टीवी

बेहद गरीबी में गुजरा है दिलजीत दोसांझ का बचपन, स्कूल के दिनों में गुरुद्वारा में करते थे कीर्तन

Updated Jan 06, 2020 | 10:04 IST |

Diljeet Dosanjh Birthday:एक्टर और पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का 6 जनवरी को बर्थडे है। दिलजीत का जन्म पंजाब के दोसांझ कलां गांव में हुआ था। जानिए दिलजीत दोसांझ के बारे में कुछ दिलचस्प बातें।

Loading ...
1/ 6

गुड न्यूज, उड़ता पंजाब, सूरमा जैसी फिल्मों के एक्टर और पॉपुलर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ का 6 जनवरी को बर्थडे है। दिलजीत का जन्म पंजाब के दोसांझ कलां गांव में हुआ था। दिलजीत के पिता पंजाब रोडवेज के रिटायर कर्मचारी हैं और मां हाउसवाइफ हैं।

2/ 6

दिलजीत दोसांझ का बचपन बेहद गरीबी में गुजरा। कॉफी विद करण में करण जौहर ने बताया था कि उनके घर की उनके घर की आर्थिक हालत बेहद खराब थी। दिलजीत जब स्कूल में थे तब गुरुद्वारा में कीर्तन गाया करते थे।   

3/ 6

दिलजीत दोसांझ ने 2011 में ‘द लॉयन ऑफ पंजाब’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का गाना लख '28 कुड़ी दा’‘द ऑफिशियल एशियन डाउनलोड चार्ट’ पर नंबर वन रहा था।
 

5/ 6

दिलजीत दोसांझ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात नहीं करते हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दिलजीत की शादी हो चुकी है। हालांकि, वह अपनी पत्नी और बच्चों से दूर रहते हैं। 
 

6/ 6

 दिलजीत दोसांझ ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था- अच्छी अफवाह है। मेरे पास बहुत पैसा नहीं है जिसके कारण मैं खबरों में रहूं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करता। आप मेरे बारे में भले ही जितना भला-बुरा कहें लेकिन, अपने परिवारवालों के बारे में मैं कुछ गलत नहीं सुन सकता हूं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।