लाइव टीवी

जब राजेश खन्ना- डिंपल कपाड़िया को टालना पड़ा हनीमून, एक हाथ छिपाकर करती थीं बॉबी की शूटिंग

Updated Jun 08, 2020 | 08:19 IST |

Dimple Kapadia Birthday: डिंपल कपाड़िया आज अपना 62वां बर्थडे मना रही हैं। डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी की थी। शादी के बाद वह फिल्म बॉबी में एक हाथ छिपाकर शूटिंग करती थीं।

Loading ...
1/ 6

 अपनी पहली ही फिल्म बॉबी फिल्म से सिनेमा जगत में छा जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया 8 जून को 62 साल की हो गई हैं। डिंपल कपाड़िया ने 15 साल बड़े राजेश खन्ना से शादी की थी। शादी के बाद राजेश खन्ना ने दूर जाने के लिए कहा। 

2/ 6

डिंपल तब तक बॉबी साइन कर चुकी थीं। ऐसे में उन्हें ये फिल्म करनी ही थी। बॉबी के कारण डिंपल और राजेश को अपना हनीमून टालना पड़ा था। फिल्म के दौरान उनके हाथों में मेहंदी लगी हुई थी। ऐसे में कई सीन्स में डिंपल को अपने हाथ छिपाने पड़े थे।
 

3/ 6

राजेश खन्ना से डिंपल कपाड़िया की शादी ज्यादा नहीं चली। इसके बाद डिंपल कपाड़िया और सनी देओल के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। डिंपल कपाड़िया के कारण ही सनी देओल ने अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी से पहली बार बात की थी। 
 

5/ 6

किताब में हेमा मालिनी लिखती हैं- डिंपल ने ये बात जब सनी देओल को बताई तो वह फिल्म के सेट पर आए और हेमा मालिनी से बात की। हेमा ने उन्हें भरोसा दिलाया कुछ नहीं होगा। 
 

6/ 6

रिपोर्ट्स के मुताबिक डिंपल कपाड़िया की दोनों बेटियां- ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना सनी देओल को छोटे पापा तक कहती थीं। ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी के वक्त सनी देओल ने खुद इंडस्ट्री में शादी के कार्ड तक बांटे थे।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।