लाइव टीवी

किसिंग सीन से सख्त नफरत करती हैं इमरान हाशमी की वाइफ, मनाने के लिए देते हैं ये गिफ्ट

Updated Mar 24, 2020 | 08:02 IST |

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी 24 मार्च को अपना बर्थडे मना रहे हैं। इमरान हाशमी को बॉलीवुड का सीरियल किसर कहा जाता है। हालांकि, उनके किसिंग सीन से उनकी वाइफ नफरत करती हैं।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी 24 मार्च को अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं। इमरान हाशमी महेश भट्ट के भांजे और आलिया भट्ट के भाई हैं। इमरान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से की थी। हालांकि, उन्हें पहचान मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म मर्डर से मिली थी।  

2/ 6

 इमरान हाशमी ने मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने,  अक्सर जैसी फिल्मों में कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए थे। इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके किसिंग सीन को देख उनकी वाइफ परवीन सहानी को बहुत गुस्सा आता था।  

3/ 6

 कपिल शर्मा शो में इमरान हाशमी ने कहा था कि उनकी वाइफ उन्हें इस कारण से पीटा भी करती थीं। बकौल इमरान हाशमी- मैं हर किस के लिए उसे बैग खरीद कर देता हूं। उसकी एक अलमारी केवल बैग से भरी पड़ी है।'

5/ 6

इमरान हाशमी का एक बेटा अयान है। साल 2014 में अयान की किडनी में ट्यूमर डिडेक्ट हुआ था। इमरान ने बेटे की बीमारी के बारे में अपनी किताब 'द किस ऑफ लाइफ' में डिटेल्स से बताया है। इमरान ने लिखा- अयान का कैंसर मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी परेशानी थी। 

6/ 6

इमरान ने किताब में लिखा- अचानक ही मुझे यह साबित करना था कि मेरे अंदर भी वह क्षमता है जिससे मेरे रोल मॉडल्स बने हैं। कैंसर के इलाज के दौरान बेटे को जंक फूड और शुगर से दूर रखना था। ऐसे में इमरान और उनकी वाइफ ने भी शुगर छोड़ दी थी। पांच साल तक ट्रीटमेंट के बाज अयान को कैंसर मुक्त घोषित कर दिया था।  

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।