लाइव टीवी

गुलशन कुमार की बहू है 37 साल की ये हॉट एक्ट्रेस, Satyameva Jayate 2 में जॉन अब्राहम संग आएगी नजर

Updated Sep 27, 2019 | 14:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड में आज एक सफल निर्देशक, अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले साथियो' से बॉलीवुड में आगाज किया था।

Loading ...
1/ 8

बीते साल रिलीज हुई फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते की सफलता के बाद डायरेक्‍टर मिलाप मिलन जावेरी ने अपनी अगली फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 की घोषणा कर दी है।

2/ 8

फ‍िल्‍म सत्‍यमेव जयते 2 अगले साल गांधी जयंती के मौके पर यानी 2 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं उनके अपोजिट नजर आएंगी गुलशन कुमार की बहू दिव्‍या खोसला कुमार। 

3/ 8

37 साल की दिव्‍या खोसला कुमार ने फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले साथियो' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। वह गुलशन कुमार के बेटे और टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्‍नी हैं। 

5/ 8

दिव्‍या फ‍िल्‍मों में ज्‍यादा नजर नहीं आईं। 2016 में आई फ‍िल्‍म सनम रे में उनकी छोटा सा रोल था, वहीं 2017 में वह शार्ट फ‍िल्‍म बुलबुल में नजर आई थीं। 

6/ 8

सत्‍यमेव जयते 2 को दिव्‍या के पति भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस करेंगे। इस फ‍िल्‍म में दिव्‍या को लीड रोल दिया गया है। इससे पहले सत्‍यमेव जयते में अभिनेत्री नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा जॉन के अपोजिट नजर आई थीं। 

7/ 8

दिव्‍या का इंस्‍टाग्राम अकाउंट उनकी तस्‍वीरों से भरा हुआ है। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें एक मिल‍ियन लोग फॉलो करते हैं। 

8/ 8

नई दिल्‍ली के एक पंजाबी हिंदू परिवार में पैदा हुईं दिव्‍या एक बेटे की मां भी हैं। उनके बेटे का नाम रुहान है। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।