लाइव टीवी

Hema Malini Birthday: क्या सनी देओल ने हेमा मालिनी पर किया था चाकू से हमला? मां प्रकाश कौर ने बताया था ये सच

Updated Oct 15, 2019 | 01:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hema Malini Birthday: ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर पढ़ें धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर का इकलौता इंटरव्यू जिसमें उन्होंने हेमा मालिनी पर खुलकर बात की थी...

Loading ...
1/ 6

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को 71 साल की हो गई हैं। हेमा मालिनी का जन्म चेन्नई के अम्मनकुडी में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1968 में फिल्म ‘सपनों के सौदागर’ से की थी। इससे पहले 1963 में तमिल फिल्म 'इधु साथियम' में भी एक्टिंग की थी, लेकिन उनका आखिर में रोल काट दिया गया।
 

2/ 6

हेमा मालिनी ने साल 1979 में धर्मेंद्र से शादी की थी। धर्मेंद्र की इससे पहले साल 1954 में प्रकाश कौर से शादी हो चुकी थी। धर्मेंद्र ने अपनी पहली वाइफ को तलाक नहीं दिया था। अपने पिता की शादी से उनके चारों बच्चे सनी, बॉबी, अजेता और विजेता खुश नहीं थे। खबरें यहां तक आई कि सनी ने हेमा मालिनी पर चाकू से हमला किया था। 
 

3/ 6

प्रकाश कौर ने चाकू मारने की रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज किया था। 1981 में स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए अपने एकमात्र इंटरव्यू में प्रकाश ने कहा था- यह बिलकुल झूठ है। हर बच्चा चाहता है कि पापा उसकी मां से ही प्यार करें। इसका मतलब ये नहीं कि वह दूसरी औरत को मार दे।  
 

5/ 6

 हेमा मालिनी ने अपनी बायोग्राफी 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' में खुलासा किया था कि सनी देओल से पहली बार उनकी बात डिंपल कपाड़िया के कारण हुई थी। साल 1992 में हेमा ने फिल्म दिल आशना है की डायरेक्टर थीं। 

6/ 6

अपनी बायोग्राफी में हेमा ने लिखा- फिल्म का एक प्लेन सीन शूट होना था। हालांकि, इसके कुछ दिन पहले पायलट की मौत हो गई। इस कारण से डिंपल काफी घबरा गई थीं। उन्होंने ये बात जब सनी देओल को बताई तो वह फिल्म के सेट पर आए और हेमा मालिनी से बात की। हेमा ने उन्हें भरोसा दिलाया कुछ नहीं होगा।   

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।