लाइव टीवी

इंटरनेट पर छाई Ajay Devgn की ये एक्ट्रेस, बीच पर ब्लैक बिकिनी में दिखा हसीना का हॉट अंदाज

Updated Feb 29, 2020 | 20:32 IST |

Ileana D'cruz Photos: इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बिकिनी में तस्वीरें शेयर की हैं।

Loading ...
1/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज इन दिनों छुट्टियां मना रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस आइलैंड में क्लालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में उन्होंने वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उन्होंने धूप से बचने के लिए कैप कैरी किया है। वहीं उन्होंने बिकिनी के साथ सारौंग पहना है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

2/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इलियाना ने अलग अलग कैप्शन दिया है। लेकिन सबसे मजेदार है एक्ट्रेस का पहला कैप्शन। पहली तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जब समंदर आपको पुकार रहा हो। उनकी इस तस्वीर पर फैंस लगातार रिएक्ट कर रहे हैं।

3/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

इन तस्वीरों में फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ जमकर कर रहे हैं। वहीं उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

5/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म पागलपंती में नजर आईं थी। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हो लेकिन लोगों ने एक्ट्रेस को खूब पसंद किया।

6/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

पिछले साल एक्ट्रेस ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चा में रही थी। बता दें कि कुछ समय से एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिसकेे बाद दोनों की ब्रेकअप की खबर सामने आई।

7/ 7
तस्वीर साभार: Instagram

वहीं एक्ट्रेस इस साल अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म द बिग बुल में दिखाई देंगी। फिल्म इसी साल 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म द बिग बुल में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज के अलावा निकिता दत्ता भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।