लाइव टीवी

पहली फिल्म में जया प्रदा को मिली थी 10 रुपए सैलेरी, कभी करने वाली थीं सुसाइड

Updated Apr 03, 2020 | 06:18 IST |

Jaya Prada Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा 3 अप्रैल को अपना 58वां बर्थडे मना रही हैं। जया प्रदा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'भूमिकोसम' से की थी। जानिए जया की लाइफ के Facts...

Loading ...
1/ 6

80 के दशक की टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी की नेता जया प्रदा 3 अप्रैल को अपना 58वां बर्थडे मना रही हैं। जया प्रदा का जन्म आंध्रप्रदेश में हुआ था। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले वह साउथ की फिल्मों में काम किया था।  

2/ 6

जया प्रदा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'भूमिकोसम' से की थी। इस फिल्म में उन्हें महज 10 रुपए फीस मिली थी। जया प्रदा ने 1979 में फिल्म सरगम से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने लोक-परलोक, तोहफा जैसी फिल्मों में काम किया था।    

3/ 6

80 के दशक में जया प्रदा और श्रीदेवी के बीच काफी मनमुटाव था। दोनों ने मकसद, तोहफा जैसी फिल्मों में साथ काम किया। मकसद की शूटिंग के दौरान एक दिलचस्प वाक्या हुआ था। इस फिल्म में श्रीदेवी और जया प्रदा लीड रोल में थीं। लेकिन दोनों आपस बात तक नहीं करती थी।   

5/ 6

जया प्रदा ने 1994 में तेलुगु देशम पार्टी के जरिए पॉलीटिक्स में कदम रखा था। कुछ वक्त बाद उन्होंने पार्टी छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली थी। जया प्रदा और अमर सिंह की करीबी काफी सुर्खियों में रही थीं। जया ने बताया था कि वह एक वक्त सुसाइड करने की सोच रही थीं।  

6/ 6

जया प्रदा ने कहा- मेरे जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की है और अमर सिंह जी मेरे गॉडफादर हैं। अमर सिंह डायलिसिस पर थे और उनके साथ मेरी तस्वीरों को गलत तरीके से फैलाया गया था। मैं सदमे में चली गई थी। मैं आत्महत्या करना चाहती थीं। जया ने कहा- 'यदि मैं उन्हें राखी भी बांध दूं तब क्या लोग बातें करना बंद कर देंगे? लोग क्या कहते हैं मुझे परवाह नहीं।'
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।