लाइव टीवी

जब जिम्मी शेरगिल ने किया था अपनी लव स्टोरी का खुलासा- बदला लेने के लिए की थी बीवी ने शादी

Updated Dec 03, 2019 | 09:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Happy Birthday Jimmy Shergill: तनु वेड्स मनु, मोहब्बतें जैसी फिल्मों के एक्टर जिम्मी शेरगिल का तीन दिसंबर को बर्थडे है। जिम्मी ने प्रियंका शेरगिल से शादी की थी। जानिए जिम्मी और प्रियंका की लव स्टोरी।

Loading ...
1/ 6

शाहरुख खान की फिल्म मोहब्बतें से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर जिम्मी शेरगिल का आज बर्थडे है। जिम्मी ने माचिस, मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहे मुन्नाभाई, हैप्पी भाग जाएगी, तनु वेड्स मनु, साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में काम किया है। 

2/ 6

जिम्मी शेरगिल ने हर किरदार के जरिए अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। इसके बावजूद जिम्मी को अपने करियर में खास सफलता नहीं मिली। 23 साल के करियर में वह साइड हीरो के ही किरदार में नजर आए। 

3/ 6

 जिम्मी शेरगिल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने प्रियंका शेरगिल से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात माचिस फिल्म की बाद हुई थी। हालांकि, दोनों की शादी में फिल्म मोहब्बतें का खास कनेक्शन है। 
 

5/ 6

प्रियंका के मुताबिक- हमारी मुलाकात एक खास दोस्त के जरिए शादी में हुई थी। उस वक्त माचिस फिल्म रिलीज हो गई थी। प्रियंका अपने पिता के साथ काम कर रही थीं, जिनका कंसट्रक्शन और इंटीरियर का बिजनेस था।

6/ 6

जिम्मी ने कहा कि प्रियंका पहली लड़की है जिससे उन्हें प्यार हुआ। प्रियंका चाहती थीं कि मैं उनकी कजिन की दोस्त के साथ शादी करनी चाहिए। मुझे वह काफी हंसमुख लगी। मुझे इतना किसी ने नहीं हंसाया था। शायद उन्हें लगा कि मैं उन पर हंस रहा हूं तो उन्होंने मुझसे बदला लेने के लिए शादी की।  
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।